सुलह कराने गए युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

ईरांस चौराहे के समीप वारदात, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन

सुलह कराने गए युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

वारदात से खफा बड़ी संख्या में लोग रात में ही हॉस्पिटल के बाहर जमा हो गए। 

भीलवाड़ा। युवकों के बीच अनबन के चलते सुलह का प्रयास कराने गए एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। ईरांस चौराहा क्षेत्र में हुई घटवारदात से खफा बड़ी संख्या में लोग रात में ही हॉस्पिटल के बाहर जमा हो गए। ना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के ईरांस चौराहे पर बीती रात युवकों के बीच आपसी बोलचाल को लेकर उपजे विवाद में सांगानेर निवासी सत्यनारायण (25) पुत्र बद्रीलाल कीर रविवार रात अन्य लोगों के बीच अनबन को लेकर सुलह कराने का प्रयास कर रहा था।

बताया गया है कि सुलह होने के बाद सदर थाने के पीछे रहने वाले आरोपी दीपक धोबी ने जेब से चाकू निकाल कर सत्यनारायण पर वार किया, जो उसके सीने पर दांयी और लगा, इससे वह लहूलुहान हो गया। सत्यनारायण को उसके साथी एमजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। वारदात से खफा बड़ी संख्या में लोग रात में ही हॉस्पिटल के बाहर जमा हो गए। 

सदर थाना पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी दीपक धोबी की तलाश शुरू कर दी। मृतक के पिता सांगानेर निवासी बद्रीलाल कीर ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसका बेटा बीती रात कोटड़ी चौराहा से भीलवाड़ा आ रहा था। उसके साथ राजू धोबी भी था। ईरांस में महाकाल टी-स्टॉल पर किशन धोबी उन्हें मिला। तीनों आपस में बातचीत करने लगे। इस दौरान आरोपी दीपक धोबी वहां आया और तीनों को गाली-गलौच करने लगा। किशन ने दीपक से कहा कि गाली क्यूं दे रहा है। इस पर दीपक ज्यादा गालियां देने लगा। इस पर तीनों ने दीपक से गालियां नहीं देने की बात कही। इतना कहने पर दीपक ने जेब से चाकू निकाल कर सत्यनारायणपर हमला किया। 

परिजन मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे
सत्यनारायण के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाना था। इसके चलते सदर थाना प्रभारी उगमाराम मोर्चरी पहुंचे, जहां मृतक के समाज के लोगों के साथ ही परिजन बड़ी संख्या में जुट गए। ये लोग हत्या के आरोपी दीपक धोबी की गिरफ्तारी और मृतक आश्रितों को मुआवजा दिलाने की मांग कर मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर समझाइश के प्रयास किये। इसके बाद परिजन माने और पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया। 

Read More मुफ्त का राशन लेने वाले 590 सरकारी कर्मचारी लापता

Post Comment

Comment List

Latest News

यूनान द्वीप के पास डूबी प्रवासियों को ले जा रही नाव, 4 लोगों की मौत यूनान द्वीप के पास डूबी प्रवासियों को ले जा रही नाव, 4 लोगों की मौत
हेलेनिक कोस्ट गार्ड ने बताया है कि 26 लोगों को पहले ही बचा लिया गया है। घटना के समय नाव...
सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित  
MNIT ने सोशल इंजीनियरिंग के लिए 'जिम्मेदारी की जड़ें' पहल की शुरु
World Spine Day: राजस्थान में रोड एक्सीडेंट से 43% लोगों को होती है स्पाइन इंजरी, पैरालिसिस होने की रहती है संभावना
प्रियंका चोपड़ा ने स्विट्जरलैंड में पूरा किया अपना बॉलीवुड सपना, साझा किया वीडियो
पवित्र कार्तिक माह 18 से पूरे महीने होगा दीपदान
भारतीयों के बिना नहीं चल पाएगा ट्रूडो का काम, शिक्षा से बिजनेस तक, कनाडा के लिए रीढ़ की हड्डी हैं इंडियन