बजट में रोडवेज में 1650 पदों पर भर्ती की घोषणा, कर्मचारियों ने व्यक्त किया सरकार का आभार

आधुनिक बस स्टैंड बनाने की भी घोषणा की गई हैं

बजट में रोडवेज में 1650 पदों पर भर्ती की घोषणा, कर्मचारियों ने व्यक्त किया सरकार का आभार

गौरतलब है कि रोडवेज में पिछले कई वर्षों से कर्मचारियों की भर्ती नहीं हो रही थी। इसके चलते अनुबंध पर कर्मचारी लेकर काम चलाया जा रहा था।

जयपुर। राजस्थान सरकार की वित्त मंत्री दिया कुमारी की ओर से विधानसभा में पेश किए गए बजट में रोडवेज में 1650 पदों पर भर्ती करने की घोषणा की। इस घोषणा पर रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार का आभार व्यक्त किया है। वहीं बजट में अजमेर, भरतपुर, दूदू, कोटा , उदयपुर सहित 10 जिलों में आधुनिक बस स्टैंड बनाने की भी घोषणा की गई हैं।

इसी प्रकार बजट में रोडवेज के लिए 500 एक्सप्रेस बसें और 300 इलेक्ट्रिक बसें भी खरीदने की घोषणा की गई। वहीं, 800 बसें अनुबंध पर लेने की घोषणा की गई। बीकानेर, भरतपुर सहित बड़े शहरों के लिए इलेक्ट्रिक बसें चलाई जाएंगी। रोडवेज में पिछले कई वर्षों से कर्मचारियों की भर्ती नहीं हो रही थी। इसके चलते अनुबंध पर कर्मचारी लेकर काम चलाया जा रहा था।

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान