प्रेम जाल में फंसाकर गैंग के साथियों के साथ करती थी नकबजनी, 1.35 लाख रुपए बरामद

प्रेम जाल में फंसाकर गैंग के साथियों के साथ करती थी नकबजनी, 1.35 लाख रुपए बरामद

एडीसीपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि दोनों आरोपी लिव-इन में रहते थे।

जयपुर। अपने प्रेम जाल में फंसाकर बाद में अपने गिरोह के साथियों के साथ मिलकर नकबजनी करने वाली शातिर महिला को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर कब्जे से चुराए गए सवा पैंतीस लाख रुपए बरामद कर लिए। आरोपी इस कदर चालाक है कि रोजना नए नबंर और नए मोबाइल से बात करने के साथ ही इंटरनेट से वर्चुअल नम्बर जनरेट कर आपस में बातचीत किया करते थे। पुलिस फरार चार आरोपियों की तलाश में जुटी है।  डीसीपी उत्तर राशि डोगरा डूडी ने बताया कि 21 जून की रात विद्याधर नगर क्षेत्र के भाटी कॉम्पलेक्स में घुसकर मुनीम को एक लड़की ने नशीला पदार्थ पिलाकर आलमारी के अपने साथियों के साथ ले गए। आलमारी में बड़ी मात्रा में नकदी, कागजात सहित अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। पुलिस ने एडीसीपी बजरंग सिंह शेखावत, एसीपी भोपाल सिंह भाटी और थानाधिकारी राकेश ख्यालिया की टीम गठित कर जांच शुरू की गई। वारदात के आस-पास के करीब तीन सौ अधिक सीसीटीवी कैमरों और सैकड़ों मोबाइल की सीडीआर बनाकर आरोपियों को चिहिन्त किया गया। पुलिस ने आरोपी इमरान खान (39) निवासी मस्जिद के पास जसरासर रतन नगर चूरू और प्रभाती देवी उर्फ दिप्ती उर्फ सोनू (26) निवासी सदर जिला चूरू को गिरफ्तार किया गया। जबकि अन्य साथी अभिषेक, शाहिल गाजी, साबिर और अमित कस्वा उर्फ मितला फरार चल रहे हैं। घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि पहले महिला अंदर गई और बाद में चार युवक गए और आलमारी को लेकर आए। 

लिव-इन में रहते, मुनीम को फंसाया
एडीसीपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि दोनों आरोपी लिव-इन में रहते थे। युवती ने मुनीम को फंसाया और उसके साथ समय बिताने लगी। मुनीम के पास बड़े व्यापारियों का पैसा रहता था, जिसका हिसाब मुनीम रखा करता था। मुनीम ने युवती को वाट्सअप कॉल से आलमारी रखा पैसा दिखाया तो युवती और उसके साथी ने साजिश रची। अपने साथियों को बुलाकर आलमारी सहित पैसा लेकर चले गए। 

Tags: Love trap

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश