LIC के उत्पाद अब आईडीएफसी फर्स्ट बैंक में भी उपलब्ध

LIC के उत्पाद अब आईडीएफसी फर्स्ट बैंक में भी उपलब्ध

भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) ने आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ एक करार किया है, जिसके तहत अब आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के ग्राहक एलआईसी के उत्पाद आसानी से खरीद सकेंगे।

जयपुर। भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) ने आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ एक करार किया है, जिसके तहत अब आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के ग्राहक एलआईसी के उत्पाद आसानी से खरीद सकेंगे। इस साझेदारी के माध्यम से एलआईसी बैंकएश्योरेंस में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने और 2047 तक सभी को जीवन बीमा कवरेज प्रदान करने की दिशा में अग्रसर है।

एलआईसी ने मंगलवार को इस समझौते पर हस्ताक्षर किए। इस समझौते के परिणामस्वरूप, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के एक करोड़ से अधिक ग्राहक अब एलआईसी की पॉलिसियां सीधे बैंक के माध्यम से खरीद सकेंगे। एलआईसी की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि इसके लिए डिजिटल ऑन-बोर्डिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। यह प्रक्रिया पूरी होने पर ग्राहक आईडीएफसी फर्स्ट बैंक की वेबसाइट से एलआईसी की पॉलिसी खरीदने में सक्षम होंगे।

इस अवसर पर एलआईसी के एमडी आर दोराईस्वामी ने बताया कि इस करार से आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के डिजिटल जानकार ग्राहकों को एलआईसी के विभिन्न आकर्षक इंश्योरेंस प्लान खरीदने में सुविधा होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश