कोडाई लिटिल ब्लास्टर्स ने थंडर्स को 32 रनों से हराया

कोडाई लिटिल ब्लास्टर्स ने थंडर्स को 32 रनों से हराया

कोडाई क्रिकेट मैदान पर कोडाई प्रीमियर लीग-8 (जूनियर) क्रिकेट प्रतियोगिता में कोडाई लिटिल ब्लास्टर्स ने कोडाई थंडर्स को 32 रनों से  हराया।

जयपुर। कोडाई क्रिकेट मैदान पर कोडाई प्रीमियर लीग-8 (जूनियर) क्रिकेट प्रतियोगिता में कोडाई लिटिल ब्लास्टर्स ने कोडाई थंडर्स को 32 रनों से  हराया। कोडाई थंडर्स इस मैच में हर फील्ड में ब्लास्टर्स से काफी आगे नजर आई।

कोडाई लिटिल ब्लास्टर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। लिटिल ब्लास्टर्स ने पहली पारी में 21.5 ओवर में 80 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमें पार्थव ने सर्वाधिक 1 चौको की मदद से 19 रन बनाए, दूसरे छोर से उनका साथ धीरेंश-15, राघव यादव-9, रन बनाकर दिया। कोडाई थंडर्स की ओर से पहली पारी में सर्वाधिक विकेट मनन ने 4 ओवर में 9 रन देकर 4 विकेट लिए, विवान सिंह शेखावत ने 2 और नक्श-यश-प्रत्यूष ने 1-1 विकेट लिए।

जवाब में लिटिल ब्लास्टर्स की घातक गेंदबाजी के सामने की पहली पारी में कोडाई थंडर्स के बल्लेबाज टिक नहीं पाए और पूरी टीम महज 20.3 ओवरों में 47 रन सिमट गई। इस मैच में थंडर्स की टीम ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया।  प्रत्यूष-विवान ने सर्वाधिक 6-6 रन बनाए । आलम यह रहा कि थंडर्स का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आकड़ा छू नहीं पाया।  ब्लास्टर्स की ओर से गेंदबाजी में आदित्य-4, राघव-गर्वित ने 2-2 विकेट झटके।

दूसरी पारी में 33 रन की लीड के साथ खेलने उतरी ब्लास्टर्स की पारी 80 रन पर समाप्त हुई। इस तरह ब्लास्टर्स को 113 रनों बढ़त मिली। अब थंडर्स को जीत के लिए 114 रन बनाने है। ब्लास्टर्स की दूसरी पारी में पीयूष-31, धीरेंश-15 रन बनाए। थंडर्स की ओर से मनन-प्रत्यूष ने दो-दो विकेट लिए।  थंडर्स की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 43 रन पर ऑलआउट हो गई और टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। थंडर्स की पहली और दूसरी पारी का स्कोर देखकर ऐसा लगा मानो ये कोई मोबाइल नंबर हो। पूरी पारी में एक भी छक्का-चौका देखने को नहीं मिला।

Read More Paris Paralympics: गोल्डन-डे, नितेश और सुमित ने जीता सोना

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश