फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर ठगी करने का किया खुलासा

2 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर ठगी करने का किया खुलासा

कोतवाली पुलिस ने शहर में करीब एक सप्ताह पहले चाय के व्यापारी के साथ फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर ठगी करने का खुलासा किया है।

नागौर। कोतवाली पुलिस ने शहर में करीब एक सप्ताह पहले चाय के व्यापारी के साथ फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर ठगी करने का खुलासा किया है। पुलिस ने वारदात में शामिल 2 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने महिला आरोपी को बाड़मेर जिले के पचपदरा तथा पुरुष को गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर से पकड़ा है। थानाधिकारी बृजेंद्र सिंह ने बताया कि व्यापारी पुनित दरक ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके घर पर कार में पांच-छह व्यक्ति आए। उनके साथ एक महिला भी थी। उन्होंने स्वयं को इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी बताते हुए टैक्स चोरी का आरोप लगाते हुए घर की तलाशी शुरू कर दी तथा अलमारी में रखे 15 हजार नकद तथा 30 चांदी के पत्ते लेकर धमकाते हुए बाहर निकल गए।

इस पर उन्होंने इनकम टैक्स के फर्जी अधिकारी होने की आशंका पर मामला दर्ज कराया। गिरफ्तार आरोपियों में से एक महिला तथा पुरुष को गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस टीम को पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर कार्रवाई की।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत