बुजुर्ग पर चाकू से हमला , सब्जीमंडी में लेने आया था चारा

विज्ञान नगर मर्डर से जुड़ा है पूरा मामला

 बुजुर्ग पर चाकू से हमला , सब्जीमंडी में लेने आया था चारा

गुमानपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बुजुर्ग व्यक्ति को चाकू मारकर घायल करने का मामला सामने आया है । घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है ।

कोटा । शहर के गुमानपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बुजुर्ग व्यक्ति को चाकू मारकर घायल करने का मामला सामने आया है । घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है । बुजुर्ग की हालत गंभीर बताई जा रही है, हालांकि डॉक्टरों ने आॅपरेशन कर दिया है । इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

एएसआई धनराज गुर्जर ने बताया कि संजय नगर सब्जी मंडी, विज्ञान नगर निवासी अब्दुल फरीद उम्र 62 साल 11:45 बजे सब्जी मंडी में लोडिंग टेंपो  चारा  लेने आया था। जहां बाइक पर सवार आए तो नकाबपोश बदमाशों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । मंडी में मौजूद लोगों ने उसे तुरंत एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका उपचार जारी है सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में पीड़ित के पर्चा बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, उधर इस मामले को विज्ञान नगर में हुई युवक की हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है । एएसआई ने बताया कि विज्ञान नगर ताबिश मर्डर मामले में पीड़ित अब्दुल फरीद के दोनों बेटे जेल में हैं ।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत