कटारिया ने कांग्रेसियों को बताया अपनी जेब भरने वाला, जबकि मोदी सरकार पर कोई एक दाग भी नही लगाने का किया दावा

गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि हम सभी भारत को विश्व गुरू बनाने का संकल्प लिये चल रहे है।

कटारिया ने कांग्रेसियों को बताया अपनी जेब भरने वाला, जबकि मोदी सरकार पर कोई एक दाग भी नही लगाने का किया दावा

भाजपा जयपुर शहर के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के दुसरे दिन प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने 2014के बाद युगांतरकारी परिवर्तन विषय पर उदबोधन दिया।

जयपुर।  भाजपा जयपुर शहर के तीन दिवसीय  प्रशिक्षण शिविर के दुसरे दिन प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने 2014के बाद युगांतरकारी परिवर्तन विषय पर उदबोधन दिया। सत्र की अध्यक्षता शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने की। गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि हम सभी भारत को विश्व गुरू बनाने का संकल्प लिये चल रहे है।  2014से पहले कांग्रेस की सरकारों ने देश को बांटने का काम किया। आकाश पाताल यहा तक कि पानी के घोटाले भी सामने आऐ और कांग्रेसियों ने अपनी जेब भरने का काम किया । भ्रष्टाचार की मंडी लगी हुई थी लेकिन 2014के बाद एक युगांतरकारी परिवर्तन हुआ और  ईश्वरीय शक्ति से पूर्ण  एक युगपुरुष आया और उसने ऐसा काम किया कि आठ साल  मे सरकार और  मंत्रीयो  के उपर  कोई धब्बा नही लगा ।

कटारिया ने कहा जनता हमको गुणो से प्यार करती है,कांग्रेस से भी प्यार करती थी लेकिन परिवार वाद और भ्रष्टाचार मे डूबे हुऐ होने के कारण सभी जगह से कांग्रेस का सफाया होता जा रहा है । कोरोना मे संकट की घडी मे युगपुरुष मोदी ने बहुत कम समय मे वैक्सीन लाने का काम किया जिसकी विदेशो मे भी तारीफ हुई । यहां के मुखिया ने वैक्सीन होने के बावजूद जानबूझकर वैक्सीन नही लगाई और जब हाथपैर फूल गये तो मोदी जी याद आऐ ।वैक्सीन पर राजनीति की गई ।देश के पीएम ने कभी समाज मे या राज्यों मे भेद नही किया ।कटारिया ने कहा कि जल जीवन मिशन के द्वारा  2024 तक हिन्दुस्तान के प्रत्येक घर को नल से जोड देने का संकल्प पुरा होगा । आज भारत मे इस मिशन के द्वारा 49%आबादी नल से जुड चुकी है । शर्म की बात है कि जल जीवन मिशन मे राजस्थान आज 29वे पायदान पर है  केवल 11%कार्य हुआ है ।केन्द्र सरकार ने प्रदेश मे 23000करोड का प्रावधान किया और प्रदेश की  सरकार ने  4000करोड का ही उपयोग किया । हम आज गौरवान्वित है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री एक ऐसा महामानव है जो कभी  न थका न रूका । आज राजस्थान मे 66लाख किसानों के खातो मे बिना कट सहायता आ रही है। शिविर मे अन्य सत्रों को सांसद रामचरण बोहरा,सोमकांत शर्मा ने भी संबोधित किया मंच संचालन महामंत्री कुलवंत सिंह ,शहर उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ,नवरतन नराणिया और चंद्रप्रकाश सैनी ने किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

सोशल मीडिया एप से ट्रेडिंग टास्क के नाम से ठगी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार सोशल मीडिया एप से ट्रेडिंग टास्क के नाम से ठगी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार
इस रिकॉर्ड के बाद गिरोह को बैंक खाता उपलब्ध करवाने वाले सौरभ, पारस व खाता धारक मेवाराम को गिरफ्तार कर...
भारत की जनसंख्या का यूएनएफपीए की रिपोर्ट में खुलासा, 77 साल में आबादी हो जाएगी दोगुनी
प्रदेश की 12 सीटों पर 2.54 करोड़ से ज्यादा लोग डालेंगे वोट
राजस्थान विधानसभा की चार समितियों का गठन
मुख्यमंत्री ने सरदारशहर में विशाल रामनवमी शोभायात्रा में की शिरकत
चालू वर्ष में भारत की विकास दर रहेगी 6.5 प्रतिशत : अंकटाड
केन्द्रीय चुनाव पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में हुआ मतदान दलों का अंतिम रेंडमाइजेशन