मदन राठौड़ ने पार्टी कार्यालय में की जनसुनवाई

अधिकारियों को फोन कर समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए

मदन राठौड़ ने पार्टी कार्यालय में की जनसुनवाई

पार्टी में कार्यकर्ता और आमजन सर्वोपरि है। पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर ग्राम स्तर के जनप्रतिनिधि भाजपा के इस सिद्धांत पर कार्य कर रहे है। 

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने भाजपा ऑफिस में जनसुनवाई की। वे दिन में पार्टी कार्यालय में रहे। इस दौरान प्रदेशभर से आए लोगों ने उनसे मुलाकात की और अपनी समस्याएं बताई। उन्होंने अधिकारियों को फोन कर समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी में कार्यकर्ता और आमजन सर्वोपरि है। पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर ग्राम स्तर के जनप्रतिनिधि भाजपा के इस सिद्धांत पर कार्य कर रहे है। 

अंतिम पंक्ति में बैठ व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ अब पहुंच रहा है, जबकि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में दलित, वंचित और शोषित वर्ग के साथ अन्याय, अत्याचार किया गया। उन्होंने कहा कि राजस्थान विधानसभा की 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में निश्चित रूप से कमल खिलेगा। भाजपा में सदैव विकास के आधार पर प्रदेश की जनता का समर्थन मांगा और जनता ने उदार मन से बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाई। भाजपा कभी झूठ और फरेब का रास्ता नहीं अपनाती है। 

Tags: BJP

Post Comment

Comment List

Latest News

आईएनए सोलर ने प्राथमिकता के आधार पर जारी किए इक्विटी शेयर, मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया  आईएनए सोलर ने प्राथमिकता के आधार पर जारी किए इक्विटी शेयर, मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया 
आईएनए सोलर को प्राथमिकता के आधार पर इक्विटी शेयर जारी करने पर मिले 402 करोड़ रुपए 
Gold & SIlver Price: सोना और चांदी सर्वकालिक ऊंचाई पर, चांदी 1600 रुपए और शुद्ध सोना 700 रुपए महंगा
बूढ़ी नहरों की सूध ले तो बचे लाखों लीटर अमृत
 Happy Birthday: ड्रीम गर्ल बनकर हेमा ने दर्शकों का जीता दिल, फिल्मी परदे से लेकर संसद तक का तय किया सफ़र
बुजुर्ग महिला के गले पर झपट्टा मारकर चेन लूटी
वेरीफिकेशन के बाद पुलिस ने 1394 दुकानदारों को जारी किए पटाखा लाइसेंस, 689 के आवेदन निरस्त
यूनान द्वीप के पास डूबी प्रवासियों को ले जा रही नाव, 4 लोगों की मौत