आईएनए सोलर ने प्राथमिकता के आधार पर जारी किए इक्विटी शेयर, मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया 

आईएनए सोलर राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मानकों द्वारा मान्यता प्राप्त हैं

आईएनए सोलर ने प्राथमिकता के आधार पर जारी किए इक्विटी शेयर, मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया 

आईएनए सोलर को प्राथमिकता के आधार पर इक्विटी शेयर जारी करने पर मिले 402 करोड़ रुपए 

जयपुर। भारत की प्रतिष्ठित सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी इन्सोलेशन एनर्जी लिमिटेड (आईएनए सोलर) को निवेशकों से प्राथमिकता के आधार पर इक्विटी शेयर जारी करने को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली । इस प्रक्रिया के दौरान कंपनी ने सफलतापूर्वक  निवेशकों से 402 करोड़ रुपए की मह्त्वपूर्ण राशि जुटाई है।

कंपनी के चेयरमैन मनीष गुप्ता एवं मैनेजिंग डायरेक्टर विकास जैन ने बताया कि इन्सोलेशन एनर्जी लिमिटेड 2017 से देश के ग्रीन एनर्जी के टारगेट को प्राप्त करने के लिए अपनी भागीदारी करते हुए राजस्थान की सबसे बड़ी सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग की स्थपना की और आज INA सोलर राजस्थान ही नहीं अपितु पुरे देश में ग्रीन एनेर्जी को बढ़ावा देने के लिए देश की Make in India पाॉलिसी के साथ एनर्जी इंडिपेंडेंस में अपनी भागीदारी सुनिश्त कर रहा है। आईएनए सोलर भारत की टॉप 10 सोलर पैनल निर्माताओं में से एक है।

आईएनए सोलर पैनल राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मानकों IEC, ALMM एवं BIS द्वारा मान्यता प्राप्त हैं और कंपनी देश की लगभग सभी सौर परियोजनाओं जैसे की जल जीवन मिशन, कुसुम A / B / C , बीएसएनएल , प्रधानमंत्री सूर्य घर योजना इत्यादि में अपनी भागीदारी निभा कर मेक इन इंडिया मिशन को प्रमोट कर रही है। राजस्थान, जयपुर में 3 GW की नई आगामी सुविधा के साथ, आईएनए सोलर भारत में 4GW से अधिक सोलर मॉड्यूल क्षमता वाली सबसे बड़ी सोलर पैनल निर्माता कंपनियों में से एक होगी और साथ ही कंपनी मार्च 2025 तक  एल्युमीनियम फ्रेम 12000 मीट्रिक टन वार्षिक क्षमता की नयी यूनिट लगाएगी। मार्च 2026 तक 1.5 गीगावाट सोलर सेल की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट लगाने की योजना है।

Post Comment

Comment List

Latest News

डेंगू मैनेजमेंट को लेकर सरकार विफल, सवालों के कठघरे में भजनलाल शर्मा : जूली डेंगू मैनेजमेंट को लेकर सरकार विफल, सवालों के कठघरे में भजनलाल शर्मा : जूली
केन्द्र और राज्य में डबल इंजन की सरकार की दुहाई देने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सवालों...
भजनलाल शर्मा ने जर्मनी में बस कंपनी का किया दौरा, एमओयू पर किए हस्ताक्षर 
3 उपचुनाव सीटों पर कांग्रेस संगठन कमजोर, बाकी जगह अंदरखाने गुट के चलते खींचतान
Rising Rajasthan Investment Summit 2024: 34 निवेशकों ने 1119.17 करोड़ का निवेश करने का किया एमओयू
मोदी सरकार का केन्द्रीय कर्मचारियों को तोहफा, DA में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी, पेंशनर्स को भी मिलेगा लाभ
राजस्थान में बदला स्कूलों का समय, तापमान कम होने पर लिया फैसला
इंदिरा गांधी नहर से इस बार कम मिलेगा सिंचाई का पानी, 7 जिलों में गेहूं की बुवाई पर असर