एसआई भर्ती परीक्षा को रद्द नहीं करने की मांग, अभ्यर्थियों के परिजन पहुंचे भाजपा मुख्यालय

नेताओं को मामले से अवगत कराने का आश्वासन दिया

एसआई भर्ती परीक्षा को रद्द नहीं करने की मांग, अभ्यर्थियों के परिजन पहुंचे भाजपा मुख्यालय

विभिन्न जिलों से आए परिजनों का कहना है कि एसआई भर्ती में जिन लोगों ने गड़बड़ी की है, उनके खिलाफ कार्रवाई हो, लेकिन जो इमानदारी से मेहनत करके नौकरी की परीक्षा पास की है।

जयपुर। पेपर लीक के चलते एसआई भर्ती परीक्षा को रद्द नहीं करने की मांग को लेकर एसआई की ट्रेनिंग कर रहे अभ्यर्थियों के परिजन भाजपा मुख्यालय पहुंचे। भाजपा मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के मौजूद नहीं होने के कारण किसी को ज्ञापन नहीं दे सके। पुलिसकर्मियों ने उनसे ज्ञापन लेकर पार्टी नेताओं को मामले से अवगत कराने का आश्वासन दिया।

विभिन्न जिलों से आए परिजनों का कहना है कि एसआई भर्ती में जिन लोगों ने गड़बड़ी की है, उनके खिलाफ कार्रवाई हो, लेकिन जो इमानदारी से मेहनत करके नौकरी की परीक्षा पास की है, उनके साथ अन्याय नहीं होना चाहिए। भर्ती की परीक्षा अगर सरकार रद्द करती है, तो मेहनत करने वालों के साथ अन्याय होगा। हमारे बच्चे 2 साल की ट्रेनिंग कर रहे हैं, हमने मेहनत से उनको योग्य बनाकर नौकरी लगाया है। भर्ती परीक्षा को रद्द नहीं की जानी चाहिए। हम सुबह से सभी मंत्रियों के आवास पर चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन हमसे कोई भी सरकार का मंत्री मिलने को तैयार नहीं है। ऐसे में मजबूरन हमें आंदोलन की राह पर चलना पड़ेगा। दो दिन पहले हमने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ को इस मामले से अवगत कराते हुए ज्ञापन भी दिया था।

 

Tags: exam

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना