यहां काम यूं ही नहीं मिलता : पायल

एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों राजीव चौधरी के निर्देशन में बन रही ’रेड’ की शूटिंग कर रही हैं।

यहां काम यूं ही नहीं मिलता : पायल

है पायल घोष के साथ की गई बातचीत के अंश:

एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों राजीव चौधरी के निर्देशन में बन रही ’रेड’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की मुख्य भूमिका है। इसके अलावा पायल एक और फिल्म कोई जाने न, कर रही हैं। पायल घोष को मूलत: साउथ की एक्ट्रेस माना जाता है, लेकिन आज साउथ में उनके पास काम नहीं है। प्रस्तुत है पायल घोष के साथ की गई बातचीत के अंश:  


    आपका कैरियर डांवाडोल चल रहा है। काम हासिल करने और लगातार न्यूज में बने रहने के लिए आप अक्सर स्टंट का सहारा लेती रही हैं ?
यदि अपनी बात कहने या खुद के साथ हुए किसी अन्याय के खिलाफ आवाज उठाना स्टंट है तो निश्चित ही मुझे इस तरह के स्टंट दिखाने में काफी मजा आता है।
    छोटा पर्दा हो या फिर साउथ की फिल्में, आपने अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा ऑडियंस को प्रभावित किया है। इसके बावजूद आपके पास ज्यादा काम नहीं है। आप इसकी क्या वजह मानती हैं ?
यहां काम यूं ही नहीं मिलता। यदि सिर्फ एक्टिंग या खूबसूरती के दम पर फिल्में मिलती तो कितना ही अच्छा होता लेकिन इस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोई आपको कुछ देने के पहले बदले में आपसे भी काफी कुछ पाने की उम्मीद करता है।
    एक लंबे अरसे बाद आप हिंदी फिल्म रेड कर रही हैं।  इसमें आप कृष्णा अभिषेक के अपोजिट हैं। इस फिल्म के बारे में कुछ बताइये ?
इस फिल्म को लेकर मैं काफी अधिक एक्साइटेड हूं। इसमें मैं एक ऐसा किरदार निभा रही हूं जो मैंने इसके पहले कभी नहीं निभाया। यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। मेरा रोल काफी ग्लैमरस है।
    अंग प्रदर्शन के लिए खुद को कितना कंफर्टेबल महसूस करती हैं ?
मैं केवल उन्हीं फिल्मों को सपोर्ट करती हूं जो एंटरटेनमेंट के लिए बनती हैं। स्क्रि प्ट की डिमांड हो, वहां तक तो ठीक है लेकिन अनावश्यक रूप से अंग प्रदर्शन के लिए फूहड़ फिल्मों के मैं पूरी तरह खिलाफ हूं। इस तरह की फिल्मों में काम करना मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं है।

Post Comment

Comment List

Latest News

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना
  बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया
पाकिस्तान ने मानवाधिकार उल्लंघनों पर अमेरिकी रिपोर्ट को किया खारिज 
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की कोशिश करने का आरोप
कोटा में 1200 किसानों पर 4.50 करोड़ का कर्जा
असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट
ईवीएम के वोट वीवीपैट की पर्चियों से मिलान, मतपत्रों से मतदान की याचिका खारिज
सेनेगल में बस का टायर फटा, 13 लोगों की मौत