महाराष्ट्र में एक आवासीय इमारत में लगी आग, 3 लोगों की मौत

उन्हें मृत घोषित कर दिया गया

महाराष्ट्र में एक आवासीय इमारत में लगी आग, 3 लोगों की मौत

आग लगने के बाद लोग अपने घरों से निकलकर बाहर आ गए और सोसायटी के बगीचे में इंतजार करने लगे। एक घंटे में आग में काबू पा लिया गया।

मुंबई। महाराष्ट्र में मुंबई के पॉश लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में सुबह एक आवासीय इमारत में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। दमकल विभाग के सूत्रों के अनुसार मुंबई के अंधेरी पश्चिम में लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के क्रॉस रोड नंबर 4 पर रिया पैलेस में सुबह 8 बजे आग लग गई। आग 14 मंजिला आवासीय इमारत की 10वीं मंजिल पर लगी और वहीं तक सीमित रही।  

आग लगने के बाद लोग अपने घरों से निकलकर बाहर आ गए और सोसायटी के बगीचे में इंतजार करने लगे। एक घंटे में आग में काबू पा लिया गया। इस हादसे में घायलों में 3 लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Tags: fire

Post Comment

Comment List

Latest News

एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद
पुलिस ने विकास मिश्रा निवासी पटना बिहार, सत्यनारायण शर्मा निवासी वाटिका सांगानेर और विकास अग्रवाल निवासी कोटपुतली बहरोड़ को गिरफ्तार...
बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी