विमानों को बम से उड़ाने की धमकियां मिलना चिंता का विषय, सरकार को इस पर करना चाहिए काम : कांग्रेस 

इस दिशा में तत्काल ठोस कदम उठाने चाहिए

विमानों को बम से उड़ाने की धमकियां मिलना चिंता का विषय, सरकार को इस पर करना चाहिए काम : कांग्रेस 

विभिन्न हिस्सों में विमानों को बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है, जिससे यात्रियों में भय का माहौल है। यह चिंता का मामला है और सरकार को इस दिशा में तत्काल ठोस कदम उठाने चाहिए। 

नई दिल्ली। कांग्रेस ने विमानों को बम से उड़ाने की आए दिन मिल रही धमकियों पर हैरानी जताते हुए कहा है कि जब लोग त्यौहार पर अपने घर जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो इस तरह की धमकियां मिल रही है, जिसको लेकर सरकार को सख्ती से काम करना चाहिए। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक पेज पर ट्वीट कर कहा कि आये दिन देश के विभिन्न हिस्सों में विमानों को बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है, जिससे यात्रियों में भय का माहौल है। यह चिंता का मामला है और सरकार को इस दिशा में तत्काल ठोस कदम उठाने चाहिए। 

पार्टी ने कहा कि देश में विमानों को बम से उड़ाने की धमकियां लगातार मिल रही हैं। पिछले 5 दिन में 70 विमानों को बम से उड़ाने की धमकियां मिल चुकी हैं। त्यौहारों का वक्त है। लोग अपने घरों तक पहुंचने के लिए फ्लाइट ले रहे हैं लेकिन ऐसी धमकियों ने देश में डर का माहौल बना दिया है।
बम की धमकियों पर पार्टी ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से ऐसी धमकियों का सिलसिला जारी है। इससे पहले अस्पतालों और स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकियां मिल चुकी हैं। लोग अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं, लेकिन मोदी सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही, जिससे धमकियों का सिलसिला रुक सके।

 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना