मंदिर परिसर में चाकूबाजी करने वाले का हटाया अवैध निर्माण

दो जेसीबी, एक पोकलैंड मशीन से तोड़ा निर्माण

मंदिर परिसर में चाकूबाजी करने वाले का हटाया अवैध निर्माण

जेडीए के उप अधीक्षक गौरीशंकर शर्मा ने बताया कि पीआरएन उत्तर की टीम ने रजनी विहार स्थित पार्क में बने मंदिर परिसर में किए गए अवैध निर्माण की रिपोर्ट तैयार कर प्रवर्तन शाखा को भेजी थी।

जयपुर। करणी विहार के रजनी विहार कॉलोनी स्थित मंदिर में अवैध रूप से किए गए निर्माण को जेडीए दस्ते ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में ध्वस्त किया। जेडीए के उप अधीक्षक गौरीशंकर शर्मा ने बताया कि पीआरएन उत्तर की टीम ने रजनी विहार स्थित पार्क में बने मंदिर परिसर में किए गए अवैध निर्माण की रिपोर्ट तैयार कर प्रवर्तन शाखा को भेजी थी। इस पर प्रवर्तन दस्ते ने दो जेसीबी मशीन, एक पोकलैंड मशीन से कमरे के पक्के और अस्थाई निर्माण को ध्वस्त किया।  

मंदिर परिसर में लगे नारे : जेडीए की ओर से अवैध निर्माण पर की जा रही कार्रवाई के दौरान मंदिर परिसर में आरएसएस कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के जमकर नारे लगाए। कार्रवाई के दौरान करीब डेढ़ सौ पुलिस कर्मी मौजूद रहे। गौरतलब है कि इस जमीन पर नसीब चौधरी ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा था। हाल ही शरद पूर्णिमा के दिन नसीब चौधरी व उसके परिवार के सदस्यों ने यहां स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं पर चाकूबाजी कर दी गई थी। इसके बाद जेडीए ने यहां का मौका निरीक्षण किया था, जहां अवैध निर्माण पाया गया। इस पर यहां कार्रवाई की गई। 

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना