फिल्म धर्मवीर का ट्रेलर किया रिलीज

कई लोगों की उपस्थिति में फिल्म के ट्रेलर को लांच किया गया

फिल्म धर्मवीर का ट्रेलर किया रिलीज

मराठी फिल्म धर्मवीर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और अभिनेता सलमान खान सहित कई लोगों की उपस्थिति में फिल्म के ट्रेलर को लांच किया गया।

मुंबई। मराठी फिल्म धर्मवीर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और अभिनेता सलमान खान सहित कई लोगों की उपस्थिति में फिल्म के ट्रेलर को लांच किया गया। फिल्म धर्मवीर आनंद चिंतामणि दिघे के जीवन पर आधारित है, जो शिवसेना पार्टी  के वरिष्ठ नेता और शिवसेना पार्टी के ठाणे जिला इकाई के प्रमुख थे। ठाकरे ने कहा कि एकनाथ मैं अपने तहे दिल से कहना चाहता हूं कि आपने और आपकी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है। फिल्म बनाना एक आम बात  है, लेकिन इस विषय पर फिल्म बनाना और इस काम को आगे बढ़ाना बहुत अच्छा है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि उनके (दिघे) जीवन के ऊपर आधारित यह फिल्म हमारे लोगों  तक पहुंचनी चाहिए। निर्देशक प्रवीण तारडे और निर्माता मंगेश देसाई ने दीघे जी के जीवनी पर फिल्म बनाने की इच्छा जताई और उस पर काम करना शुरू कर दिया।

सलमान खान ने कहा कि धर्मवीर नाम की एक फिल्म पहले भी रिलीज हुई थी, जो काफी सफल रही थी और इस फिल्म का नाम भी धर्मवीर है और मुझे उम्मीद है कि यह पहले की तरह ही कमाल करेगी। इस फिल्म को प्रवीण तारडे ने निर्देशित किया है और इसके निर्माता मंगेश देसाई है। फिल्म में अभिनेता प्रसाद ओक ने आनंद दिघे का किरदार निभाया है।

Post Comment

Comment List

Latest News