राजस्थान को लगी किसकी नज़र: भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद फिर तनाव, इंटरनेट सेवा बंद

मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया

राजस्थान को लगी किसकी नज़र: भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद फिर तनाव, इंटरनेट सेवा बंद

भीलवाड़ा बंद का आह्वान

भीलवाड़ा। राजस्थान में अभी जोधपुर कांड शांत भी नहीं हुआ की अब भीलवाड़ा शहर के सांगानेर कस्बे में एक युवक की हत्या के बाद फिर से तनाव व्याप्त हो गया और इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार तनाव के मद्देनजर क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है और पुलिस के अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। सुबह छह बजे से चौबीस घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद की गई है।

 सांगानेर कस्बे के शास्त्री नगर में मंगलवार देर रात आदर्श तापडिय़ा पर दो व्यक्तियों ने चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल आदर्श को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया वहीं हिंदू संगठनों ने आज भीलवाड़ा बंद का आह्वान किया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बंद का समर्थन किया है।

विश्व हिंदू परिषद का कहना है कि भीलवाड़ा में लगातार सांप्रदायिक घटनाएं सामने आ रही हैं। पुलिस इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लेती और पीड़ति परिवार को पचास लाख रुपए की सहायता नहीं दी जाती है तब तक शव नहीं उठाया जायेगा। हालांकि इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News