लोकतंत्र का चीर-हरण करना चाह रहे BJP के लोग : सुरजेवाला

हमें विश्वास है कि राज्यसभा चुनाव में लोकतांत्रिक बहुमत की जीत होगी।

लोकतंत्र का चीर-हरण करना चाह रहे BJP के लोग : सुरजेवाला

कांग्रेस के नेता एवं राजस्थान से राज्यसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि हमें पूरा विश्वास हैं कि इस चुनाव में लोकतांत्रिक बहुमत की जीत होगी और लोकतंत्र का चीर हरण करना चाह रहे लोग यह चुनाव हारेंगे। सुरजेवाला ने आज यहां प्रेस (एजेंसी) में एक सवाल के जवाब में यह बात कही।

उदयपुर।   कांग्रेस के नेता एवं राजस्थान से राज्यसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि हमें पूरा विश्वास हैं कि इस चुनाव में लोकतांत्रिक बहुमत की जीत होगी और लोकतंत्र का चीर हरण करना चाह रहे लोग यह चुनाव हारेंगे। सुरजेवाला ने आज यहां प्रेस (एजेंसी) में एक सवाल के जवाब में यह बात कही। उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी के तीनों उम्मीदवार मुकुल वासनिक, प्रमोद तिवारी एवं वह स्वयं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सभी विधायक हमें विश्वास है कि इस चुनाव में लोकतांत्रिक बहुमत की जीत होगी और लोकतंत्र का चीर हरण करने वाले लोग धन बल, सत्ता बल, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और इनकम टैक्स के भरोसे यहां आये और उन्होंने पिछले राज्यसभा चुनाव में भी मुंह की खाई थी अैर इस बार भी मुंह की खायेंगे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में सच, बहुमत, लोकतंत्र, संविधान, कानून एवं नैतिकता जीतेगी। झूठ का आवरण पहने जो लोग लोकतंत्र का चीर हरण करना चाह रहे हैं वे चुनाव हारेंगे।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत