ना'पाक' मंसूबे फेल: सेना को निशाना बनाने के लिए लगाया 'IED', सुरक्षा बलों ने किया निष्क्रीय

श्रीनगर-बारामूला राजमार्ग पर मिले आईईडी को किया गया नाकाम

ना'पाक' मंसूबे फेल:  सेना को निशाना बनाने के लिए लगाया 'IED', सुरक्षा बलों ने किया निष्क्रीय

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सोपोर उप जिले में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों ने एक विस्फोटक उपकरण (IED) का पता लगाया जिसे बाद में निष्क्रीय कर दिया गया।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सोपोर उप जिले में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों ने एक विस्फोटक उपकरण (IED) का पता लगाया जिसे बाद में निष्क्रीय  कर दिया गया। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। उन्होंने कहा कि  सरक्षा बलों को श्रीनगर-बारामूला राजमार्ग से लगे ह्यगाम इलाके में नियमित सड़क खोलने के अभ्यास के दौरान संदिग्ध वस्तु मिली है। सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि इसके बाद इलाके की तुरंत घेराबंदी कर दी गईं और व्यस्त राजमार्ग पर यातायात को बंद कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि संदिग्ध वस्तु की जांच के लिए तुरंत बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया जो बाद में आईईडी निकला। उन्होंने कहा कि आईईडी को बाद में निष्क्रीय कर दिया गया और राजमार्ग पर यातायात को फिर से शुरू कर दिया गया। अधिकारियों ने कहा कि शायद सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के लिए आईईडी लगाया गया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें