विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश,जनता को सच बताएंगे: पायलट

शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं मिलने पर जताई नाराजगी

विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश,जनता को सच बताएंगे: पायलट

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पीडी का नोटिस मिलने के बाद दिल्ली में कांग्रेस के पैदल मार्च को रोका गया इसपर पुरे घटनाक्रम पर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। गांधीवादी तरीके से शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने जा रहे थे लेकिन हमें अनुमति नहीं मिली।

जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पीडी का नोटिस मिलने के बाद दिल्ली में कांग्रेस के पैदल मार्च को रोका गया इसपर पुरे घटनाक्रम पर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

पायलट नें मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए दिल्ली में मी़डिया से बातचीस मे कहा कि हम गांधीवादी तरीके से शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने जा रहे थे लेकिन हमें अनुमति नहीं मिली। मुझे लगता है कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग अब जग जाहिर हो चुका है। सोनिया गांधी राहुल गांधी सहित तमाम नेताओं के ऊपर केस डाल दिए गए हैं। जो केस पिछले 7-8 साल से बंद पड़े थे, उन्हें दोबारा खंगाला गया है। यह कहीं ना कहीं राजनीतिक विरोधियों पर दबाव बनाने की राजनीति चल रही है। पूरे देश में कितने ज्वलंत मुद्दे हैं फिर भी सरकार की विचारधारा से विपरीत विचारधारा वाले लोगों की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है। हम तो केवल अपनी बात रखने के लिए यहां आए थे लेकिन हमारी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। सरकारी एजेंसियों का जो दुरुपयोग हो रहा है, वह बात हम जनता तक पहुंचाएंगे। आगामी रणनीति के सवाल पर कहा कि हम अपनी बात को गांधीवादी तरीके से शांतिपूर्वक रखना चाहते हैं। हमें रोकने के लिए बड़ी संख्या में बैरिकेट्स लगा रखे हैं। सरकार है कुछ भी कर सकती है, लेकिन हमें भी अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है।

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद