विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश,जनता को सच बताएंगे: पायलट

शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं मिलने पर जताई नाराजगी

विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश,जनता को सच बताएंगे: पायलट

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पीडी का नोटिस मिलने के बाद दिल्ली में कांग्रेस के पैदल मार्च को रोका गया इसपर पुरे घटनाक्रम पर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। गांधीवादी तरीके से शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने जा रहे थे लेकिन हमें अनुमति नहीं मिली।

जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पीडी का नोटिस मिलने के बाद दिल्ली में कांग्रेस के पैदल मार्च को रोका गया इसपर पुरे घटनाक्रम पर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

पायलट नें मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए दिल्ली में मी़डिया से बातचीस मे कहा कि हम गांधीवादी तरीके से शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने जा रहे थे लेकिन हमें अनुमति नहीं मिली। मुझे लगता है कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग अब जग जाहिर हो चुका है। सोनिया गांधी राहुल गांधी सहित तमाम नेताओं के ऊपर केस डाल दिए गए हैं। जो केस पिछले 7-8 साल से बंद पड़े थे, उन्हें दोबारा खंगाला गया है। यह कहीं ना कहीं राजनीतिक विरोधियों पर दबाव बनाने की राजनीति चल रही है। पूरे देश में कितने ज्वलंत मुद्दे हैं फिर भी सरकार की विचारधारा से विपरीत विचारधारा वाले लोगों की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है। हम तो केवल अपनी बात रखने के लिए यहां आए थे लेकिन हमारी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। सरकारी एजेंसियों का जो दुरुपयोग हो रहा है, वह बात हम जनता तक पहुंचाएंगे। आगामी रणनीति के सवाल पर कहा कि हम अपनी बात को गांधीवादी तरीके से शांतिपूर्वक रखना चाहते हैं। हमें रोकने के लिए बड़ी संख्या में बैरिकेट्स लगा रखे हैं। सरकार है कुछ भी कर सकती है, लेकिन हमें भी अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत