भारतीय बाजार में इन कारों का बोलबाला, ग्राहकों को मिल रही 21 महीने तक की वेटिंग

इस खबर में कुछ गाड़ियों के बारे में जानकारी

भारतीय बाजार में इन कारों का बोलबाला, ग्राहकों को मिल रही 21 महीने तक की वेटिंग

भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में अब रिकवरी हो रही है। भारतीय बाजार में कारों की मांग में बढ़ोतरी हो रही है। इससे लोगों को लंबे समय का वेटिंग पीरियड दिया जा रहा है।

नई दिल्ली। भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में अब रिकवरी हो रही है। भारतीय बाजार में कारों की मांग में बढ़ोतरी हो रही है। इससे लोगों को लंबे समय का वेटिंग पीरियड दिया जा रहा है। इस खबर में ऐसी ही कुछ गाड़ियों के बारे में जानकारी लेकर आए है, जिनकी लोग सबसे अधिक मांग कर रहे है। इसके लिए वह लंबा इंतजार भी कर रहे है।

महिंद्रा एक्सयूवी 700
महिंद्रा एक्सयूवी 700 की कार के लिए लोगों को सबसे अधिक इंतजार करना पड़ रहा है। इसके लिए ग्राहकों को 21 महीने बाद तक इंतजार करना पड़ सकता है। इस कार की अधिक मांग का कारण कार का पॉवरफुल इंजन और फीचर्स है, जिससे ग्राहक आकर्षित हो रहे है।

किआ केरेंस
इसके बाद दूसरे नंबर पर आती है किआ केरेंस। इस कार के लिए लोगों को 18 महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है। यह कंपनी की काफी चर्चित कार है।

Read More बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिया कारोबार में हिन्दी के प्रयोग को बढ़ाने पर बल 

मारुति अर्टिगा
मारुति की अर्टिगा इस मामले में तीसरे स्थान पर है। इसकी पर्फोरमेंस और बेलेंस के कारण लोग इस कार को खरीद रहे है। इसके सीएनजी वेरिएंट पर ग्राहकों को 8 माह से अधिक तक का इंतजार करना पड़ सकता है।

Post Comment

Comment List

Latest News