कुख्यात दस्यु केशव गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य पुलिस हिरासत में, 3 देशी कट्टे, 8 जिंदा कारतूस बरामद

बदमाशों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान में मिली सफलता

कुख्यात दस्यु केशव गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य पुलिस हिरासत में,  3 देशी कट्टे, 8 जिंदा कारतूस बरामद

शहर की कोतवाली थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुये कुख्यात दस्यु केशव गुर्जर गैंग के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिसके कब्जे से पुलिस ने 3 देशी कट्टे, 8 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। साथ ही बदमाश से एक कार को भी पुलिस ने जब्त किया है।

धौलपुर। शहर की कोतवाली थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुये कुख्यात दस्यु केशव गुर्जर गैंग के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिसके कब्जे से पुलिस ने 3 देशी कट्टे, 8 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। साथ ही बदमाश से एक कार को भी पुलिस ने जब्त किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी अवैध हथियारों को दस्यु केशव गुर्जर को देने जा रहा था। कोतवाली थाना प्रभारी आध्यात्म गौतम ने बताया कि इन दिनों एसपी नारायण टोगस के निर्देशन में जिले भर में बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

इसी कड़ी में पुलिस को सूचना मिली थी कि एक आरोपी मोरोली मोड़ धौलपुर के पास खड़ा हुआ है। जिसकी स्थिति संदिग्ध है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो नवाब बाबा की छतरी के पास एक व्यक्ति खड़ा हुआ था। जिससे पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपने आप को देव का पुरा मौरोली निवासी रामपाल गुर्जर बताया। पुलिस टीम द्वारा जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 3 अवैध देशी कट्टे और 8 जिंदा कारतूस मिले। जिन्हें पुलिस ने जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही पुलिस ने मौके पर मौजूद आरोपी की कार को भी जब्त कर लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी को थाने ले आई, जहां पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इन हथियारों को दस्यु केशव गुर्जर को सप्लाई करने के लिए जा रहा था। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से दस्यु केशव गुर्जर और अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में चार अपराधिक मामले दर्ज है। 

 

Read More दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा 

Post Comment

Comment List

Latest News