रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल: मनोज तिवारी और शाहबाज ने बंगाल को पहुंचाया सम्मानजनक स्कोर पर

54 रन पर 5 विकेट गंवाने के बाद छठे विकेट की नाबाद साझेदारी में जोड़े 143 रन

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल: मनोज तिवारी और शाहबाज ने बंगाल को पहुंचाया सम्मानजनक स्कोर पर

बेंगलुरु। अनुभवी बल्लेबाज मनोज तिवारी (नाबाद 84) और शाहबाज अहमद (नाबाद 72) के शानदार अर्धशतकों तथा उनके बीच छठे विकेट के लिए 143 रन की साझेदारी ने बंगाल को मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी सेमीफाइनल के दूसरे दिन नाजुक स्थिति से उबारकर स्टंप्स तक पांच विकेट पर 197 रन के सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचा दिया।

बेंगलुरु। अनुभवी बल्लेबाज मनोज तिवारी (नाबाद 84) और शाहबाज अहमद (नाबाद 72) के शानदार अर्धशतकों तथा उनके बीच छठे विकेट के लिए 143 रन की साझेदारी ने बंगाल को मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी सेमीफाइनल के दूसरे दिन नाजुक स्थिति से उबारकर स्टंप्स तक पांच विकेट पर 197 रन के सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचा दिया। बंगाल अभी पहली पारी में 144 रन से पीछे है।इससे पहले  मध्य प्रदेश ने छह विकेट पर 271 रन से आगे खेलते हुए पहली पारी में 341 रन बनाए। 

सलामी बल्लेबाज हिमांशु मंत्री 134 से आगे खेलते हुए 165 रन बनाकर आउट हुए।  उन्होंने 327 गेंदों का सामना करते हुए 19 चौके और एक छक्का लगाया। पुनीत दाते  ने 37 गेंदों में 33 रन बनाए। बंगाल की तरफ से मुकेश कुमार ने चार और शाहबाज अहमद ने तीन विकेट लिए।  कुमार कार्तिकेय और पुनीत दाते ने दो-दो विकेट लेकर बंगाल को झकझोरा और उसका स्कोर पांच विकेट पर 54 रन कर दिया।  इस नाजुक स्थिति में मनोज और शाहबाज ने अविजित शतकीय साझेदारी कर बंगाल को संकट से बाहर निकाला। स्टंप्स के समय मनोज 182 गेंदों में नौ चौकों की मदद से 84 और शाहबाज 149 गेंदों में नौ चौकों के सहारे 72 रन बनाकर क्रीज पर थे।  बंगाल की पहली पारी में बढ़त हासिल करने की तमाम उम्मीदें इन दो बल्लेबाजों के मजबूत कंधों पर टिकी हुई हैं।




Post Comment

Comment List

Latest News