अग्निपथ का विरोध: भरतपुर रेलवे लाइन पर पुलिस पर पथराव, पुलिसकर्मी घायल

भरतपुर रेलवे स्टेशन के पास जयपुर -आगरा रेलवे लाइन और रेलवे ट्रैक को किया जाम

अग्निपथ का विरोध: भरतपुर रेलवे लाइन पर पुलिस पर पथराव, पुलिसकर्मी घायल

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में राजस्थान के भरतपुर में युवाओं ने उत्पात मचाया और रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन पर पुलिस पर पथराव किया जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जबकि अन्य कई चोटिल हो गए।

भरतपुरकेंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में राजस्थान के भरतपुर में युवाओं ने उत्पात मचाया और रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन पर पुलिस पर पथराव किया जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जबकि अन्य कई चोटिल हो गए।पुलिस के अनुसार युवाओं की भीड़ भरतपुर रेलवे स्टेशन के पास जयपुर -आगरा रेलवे लाइन पर  आ गई और रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया। युवाओं को हटाने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस पर भीड़ ने पथराव शुरु कर दिया जिसमें एक पुलिसकर्मी के सिर में पत्थर लगने पर वह घायल हो गया। इसमें अन्य कई पुलिसकर्मियों के भी चोंटे आई लेकिन इनमें गंभीर कोई नहीं हैं। पुलिस भीड़ को तितर बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और भीड़ को खदेड़ा। इसी तरह युवाओं ने शहर में भी उत्पात मचाया और सुबह शहर में जगह जगह सड़कों के डिवाईडरो की लोहे के तार की फेंसग एवं कूड़ेदानों को उखाड़ कर एवं पलटकर सड़कों पर डाल दिया जिससे शहर में कई जगह यातायात प्रभावित हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को खदेड़ा और  कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया गया है। इसके बाद पुलिस एवं प्रशासन ने शहर में जेसीबी की मदद से सड़क पर पड़े डिवाईडर डिवाइडर हटाये गये।इसके अलावा भरतपुर जिले के बयाना कस्बे में स्टेट हाईवे पर भी युवाओं ने प्रदर्शन किया और इस दौरान डिवाइडर उखाडऩे एवं सड़क पर टायर जलाने की घटनाएं सामने आई हैं। पुलिस प्रदर्शन कर रहे युवाओं को खदेड़ा हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

हिन्दू-मुसलमान के आंकड़े जारी करना चुनावी स्टंट, पिछले चुनाव में एनएसएसओ के छुपाए : गहलोत हिन्दू-मुसलमान के आंकड़े जारी करना चुनावी स्टंट, पिछले चुनाव में एनएसएसओ के छुपाए : गहलोत
यह सर्वे बहुत महत्वपूर्ण होता है, जिसके आधार पर  भारत सरकार के सभी विभागों की सीमाएं बनती हैं। ये आंकड़े...
अय्यर के पुराने बयानों को लेकर कांग्रेस पर हमला कर रही है भाजपा, असली मकसद मोदी की गलतियों को छुपाना : खेड़ा
कांग्रेस के समय लिखी गई भ्रष्टाचार और घोटालों की इबारतें :  भजनलाल
सुप्रीम कोर्ट का केजरीवाल को जमानत देना स्वागत योग्य फैसला, सोरेन को भी रखना चाहिए अपना पक्ष : गहलोत
एयर इंडिया ने यूरोपीय देशों में बढ़ाई अपनी सेवाएं, सीधी उड़ानें करेगा शुरू
भाजपा में चुनाव के बाद छुट्टी का माहौल, कार्यालय में राजनीतिक हलचल ना के बराबर
वाहन चोरी के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार