पधारो म्हारे देस: जयपुर की सरज़मीं पर जुगजुग जियो का आशीर्वाद लेने पहुंचे नीतू कपूर और अनिल कपूर

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पहली बार जयपुर पहुंचीं नीतू सिंह

पधारो म्हारे देस: जयपुर की सरज़मीं पर जुगजुग जियो का आशीर्वाद लेने पहुंचे नीतू कपूर और अनिल कपूर

जयपुर। चर्चित फिल्म 'जुगजुग जियो' के रिलीज़ होने में लम्बे समय से चल रहा इंतज़ार अब कुछ ही दिनों में थमने को है। इसके लिए पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन के कामों में जोरों-शोरों से लगी है।

जयपुर। चर्चित फिल्म 'जुगजुग जियो' के रिलीज़ होने में लम्बे समय से चल रहा इंतज़ार अब कुछ ही दिनों में थमने को है। इसके लिए पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन के कामों में जोरों-शोरों से लगी है। इसी बीच फिल्म के अहम् किरदार नीतू कपूर और अनिल कपूर शनिवार को इसका प्रमोशन करने पिंक सिटी, जयपुर पहुंचे, जहां वे होटल में फैंस के साथ रूबरू हुए और खूब धमाल किया। ध्यान देने वाली बात है कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पहली बार जयपुर की सरज़मीं पर पहुंची।

यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यही कारण है कि फिल्म को प्रमोट करने के सिलसिले ने भी अब ज़ोर पकड़ लिया है। फिल्म का ट्रेलर अपने लॉन्च के समय से ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है, ऐसे में जयपुर के फैंस की खुशियों को दोगुना करते हुए बॉलीवुड के दिग्गज सितारे नीतू कपूर और अनिल कपूर ने उनमें उत्साह की लहर दौड़ा दी।

जयपुर के लिए अपनी पंच लाइन 'झकास' बोलते हुए अनिल कपूर ने कहा, "नीतू जी के साथ मुझे फिल्म को प्रमोट करने का मौका मिला है, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। रंगीले राजस्थान का गुलाबी शहर किसी पहचान का मोहताज नहीं है। ऐसे में यहाँ के लोगों में एक अलग ही स्तर की फूर्ति और अपनापन नज़र आता है, जो इसे राजस्थान का ज़िंदादिल शहर बनाने के लिए काफी है।"

वहीं नीतू कपूर ने कहा, "राजस्थान की कला और संस्कृति व्यक्तिगत तौर पर मेरे दिल के बेहद करीब है। यहाँ के लज़ीज़ दाल-बाटी, चूरमा का स्वाद जरूर लेना चाहूँगी। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के बहाने ही सही, यहाँ की जीवनशैली को एक नज़र देख पाना बहुत ही सुकून भरा रहा। उम्मीद करती हूँ कि फैंस जुगजुग जियो को पसंद करेंगे।"

जैसे कि आजकल की शादियाँ बेहद संवेदनशील होती जा रही हैं, इस विषय पर अपने विचार रखते हुए और नई पीढ़ी को संदेश देते हुए नीतू कपूर कहती हैं, "रियल लाइफ की यदि बात करें, तो डाइवोर्स बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है, इसका कारण मैं व्यक्तिगत रूप से यह देखती हूँ कि आजकल लोगों में सब्र और सहनशक्ति बहुत कम हो गई है। एक रिश्ते को आजीवन बनाए रखने के लिए इन दोनों का ही होना बहुत जरुरी है।"

पारिवारिक मनोरंजन फिल्म जुगजुग जियो के स्टार कास्ट में दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और अभिनेत्री नीतू कपूर के अलावा बॉलीवुड के चहेते वरुण धवन, कियारा आडवाणी, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी मुख्य किरदारों में शामिल हैं। यह फिल्म राज मेहता द्वारा निर्देशित अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है। कोरोना महामारी के बाद करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की यह पहली फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के रिलीज़ होने में एक हफ्ते से भी कम समय बाकी है, जिसके रिलीज़ होने का दर्शक और फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News