लूट की योजना बनाते पांच गिरफ्तार

मौके से हथियार, जिंदा कारतूस और दो मोटरसाइकिल बरामद

लूट की योजना बनाते पांच गिरफ्तार

गश्त और चेकिंग के दौरान कुन्हाड़ी पुलिस ने रविवार देर रात को कार्रवाई करते हुए मां त्रिकुटा मंदिर का कैश काउंटर और दर्शनों के लिए आने जाने वाली महिलाओं को लूटने की साजिश रचते हुए पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया ।

कोटा ।  गश्त और चेकिंग के दौरान कुन्हाड़ी पुलिस ने रविवार देर रात को कार्रवाई करते हुए मां त्रिकुटा मंदिर का कैश काउंटर और दर्शनों के लिए आने जाने वाली महिलाओं को लूटने की साजिश रचते हुए पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया । पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से तलवार ,छुरी, डंडा ,चाकू देसी कट्टा तथा एक जिंदा कारतूस और दो बाइकों को भी मौके से बरामद किया है । पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है ।

 थाना अधिकारी गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के निर्देश पर थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ तस्करों की गिरफ्तारी, भगोड़ा तथा स्थाई वारंटियोंं के खिलाफ धरपकड़  अभियान चलाया जा रहा है । इस दौरान पुलिस जाब्ते के  साथ रविवार देर रात गश्त कर रहे थे तभी नहर के किनारे पहुंचने के दौरान मुखबिर से सूचना मिली सुखाड़िया आवास योजना स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय नान्ता के पास कुछ बदमाश केशवरायपाटन  तिराहे स्थित  मां त्रिकुटा  मंदिर  का कैश काउंटर और महिलाओं  को लूटने की योजना बना रहे हैं ।  सूचना पर  पुलिस ने  दबिश दी  तो  मौके से  रवि बेरवा उर्फ गट्टा ,कुलदीप उर्फ बंटी धाकड़ ,कृष्णकांत उर्फ कपिल, भूपेंद्र उर्फ जीतू पंडित तथा नवीन सुवालक भूरिया को गिरफ्तार किया । पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तलवार ,छुरी, चाकू तथा देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस ,दो बाइक बरामद की हैं ।  पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है ।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत