शिक्षा विभाग के अलावा अन्य विभागों में लगे कार्मिकों की प्रतिनियुक्तियां निरस्त

शिक्षा विभाग के संयुक्त निदेशक (प्रशिक्षण) ने आदेश जारी किए

शिक्षा विभाग के अलावा अन्य विभागों में लगे कार्मिकों की प्रतिनियुक्तियां निरस्त

शिक्षा विभाग के अलावा अन्य विभागों में तहत लगाए गए शिक्षकों तथा अन्य कार्मिकों की प्रतिनियुक्तियां निरस्त कर दी है। इसके माध्यमिक शिक्षा विभाग के संयुक्त निदेशक (प्रशिक्षण) ने आदेश जारी किए है।

जयपुर। शिक्षा विभाग के अलावा अन्य विभागों में तहत लगाए गए शिक्षकों तथा अन्य कार्मिकों की प्रतिनियुक्तियां निरस्त कर दी है। इसके माध्यमिक शिक्षा विभाग के संयुक्त निदेशक (प्रशिक्षण) ने आदेश जारी किए है। आदेश में कहा गया कि अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्कूल शिक्षा) ने प्रतिनियुक्तियां समाप्त करने के निर्देश दिए थे। इसे लेकर एक बार फिर आदेश जारी कर शिक्षकों तथा अन्य कार्मिकों को उनके मूल स्थान पर भेजने को कहा गया है।

इनको दी छूट
हालांकि इस आदेश से चुनाव कार्यों में लगे शिक्षकों व कार्मिकों को मुक्त रखा है। सभी संभागीय संयुक्त निदेशकों को भेजे आदेश में कहा है कि पूर्व में जारी आदेश के अनुसार कितने कार्मिक एवं शिक्षकों को कार्य मुक्त किया है या नहीं। इसकी 21 जून तक रिपोर्ट भेज दी जाए। इसमें जिले का नाम, शिक्षा विभाग के कार्यालयों के अलावा अन्य विभागों में प्रतिनियुक्त शिक्षक व कार्मिकों की संख्या, पूर्व आदेश के तहत कार्य मुक्त नहीं होने वालों की संख्या, कितने शिक्षकों व कार्मिकों का वेतन रोका गया, इसकी सूचना आदि भेजी जाए।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग