रोहित शर्मा की कोविड रिपोर्ट एक बार फिर से पॉजिटिव, एजबेस्टन टेस्ट में खेलने पर संशय

रोहित की अनुपस्थिति में भारत का कप्तान कौन होगा।

रोहित शर्मा की कोविड रिपोर्ट एक बार फिर से पॉजिटिव,  एजबेस्टन टेस्ट में खेलने पर संशय

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की बुधवार सुबह की कोरोना रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आई है, इससे उनके एजबेस्टन टेस्ट में खेलने पर संशय बरकरार है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार शाम और गुरूवार को सुबह उनका दो बार फिर से आरटीपीसीआर टेस्ट होगा, उसके बाद ही कोई आखिरी निर्णय लिया जाएगा।

बर्मिंघम।  भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की बुधवार सुबह की कोरोना रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आई है, इससे उनके एजबेस्टन टेस्ट में खेलने पर संशय बरकरार है। प्राप्त जानकारी के अनुसार  बुधवार शाम और गुरूवार को सुबह उनका दो बार फिर से आरटीपीसीआर टेस्ट होगा, उसके बाद ही कोई आखिरी निर्णय लिया जाएगा। बीसीसीआई की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि रोहित की अनुपस्थिति में भारत का कप्तान कौन होगा। केएल राहुल के दौरे से बाहर होने के बाद किसी को भी उपकप्तान नहीं बनाया गया है। हालांकि जसप्रीत बुमराह इसके प्रबल दावेदार है। इससे पहले श्रीलंका सीरीज के दौरान भी बुमराह को उपकप्तान बनाया गया था। बुमराह ने अभी तक पेशेवर क्रिकेट में कभी भी कप्तानी नहीं की है। अगर ऐसा होता है तो वह कपिल देव के बाद भारत के कप्तान बनने वाले दूसरे विशुद्ध तेज गेंदबाज होंगे। श्रीलंका सीरीज से पहले बुमराह ने कहा था कि वह कभी भी टीम का नेतृत्व करने से पीछे नहीं हटेंगे।

मौका मिला तो सम्मान की बात होगी
बुमराह ने कहा, अगर मुझे किसी भी परिस्थिति में कोई भी मौका मिलता है तो यह मेरे लिए एक सम्मान की बात होगी और मैं इससे पीछे नहीं हटूंगा। जिस भी भूमिका के लिए मुझसे कहा जाएगा मैं उसे पूरी तरह से निभाऊंगा। जब आप टीम के वरिष्ठ सदस्य होते हैं तब आप नेतृत्वकर्ता भी होते हैं। इसलिए यह सिर्फ एक भूमिका ही होती है जो आपको औपचारिक तौर पर मिलती है। मुंबई इंडियंस में एक वरिष्ठ खिलाड़ी के तौर पर मैं अपने कप्तान और अन्य खिलाड़ियों की मदद करता हूं। इस तरह से आप एक नेतृत्वकर्ता की भूमिका निभाते हैं। मैं सिर्फ व्यक्तिगत संतुष्टि के लिए कप्तान नहीं बनना चाहता।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

केजरीवाल ने ओखला लैंडफिल साइट का किया दौरा केजरीवाल ने ओखला लैंडफिल साइट का किया दौरा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को  कहा कि कूड़ा हटाने के काम में तेजी लाने के लिए एक...
वंदे भारत ट्रेन को संभावित दुर्घटना से बचाने वाले उत्कृष्ट कर्मचारी पुरस्कार से सम्मानित
Noble Prize2023: तीन वैज्ञानिक बावेंडी-ब्रुस और एलेक्सी को केमिस्ट्री का नोबेल
जयपुर के बड़ी चौपड़ पर सर्व समाज विशाल प्रदर्शन, व्यापारियों ने प्रतिष्ठान बंद रखकर दिया धरना
Sanjay Singh Arrested: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को ED ने किया गिरफ्तार
1.06 करोड़ परिवारों को मिलेगा एक अतिरिक्त अन्नपूर्णा फूड पैकेट
Modi Cabinet Approval: उज्ज्वला योजना में सब्सिडी 200 रुपये बढ़ाकर 300 रुपये प्रति सिलेंडर