तेज अंधड़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त

विद्युत निगम के करीब 60 से अधिक विद्युत पोल टूटने से शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई।

तेज अंधड़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त

शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में बुधवार को तेज अंधड़ व तूफान से जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त सा नजर आने लगा। तेज तूफान के चलते मुख्य बाजार में दुकानों के सामने लगे टीनशेड हवा में उड़ गए तो ग्रामीण क्षेत्र में जगह जगह सैकड़ों पेड धराशाही हो गए।

नदबई।  शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में बुधवार को तेज अंधड़ व तूफान से जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त सा नजर आने लगा। तेज तूफान के चलते मुख्य बाजार में दुकानों के सामने लगे टीनशेड हवा में उड़ गए तो ग्रामीण क्षेत्र में जगह-जगह सैकड़ों पेड धराशाही हो गए। विद्युत निगम के करीब 60 से अधिक विद्युत पोल टूटने से शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई। ऐसे में लोगों को विद्युत अव्यवस्था के साथ ही पानी की समस्या से जूझना पडेगा।

सड़कों के बीच पेड टूटकर गिरने से कई जगह यातायात बाधित होने की सूचना भी मिल रही। नदबई डहरामोड और नदबई कुम्हेर मार्ग पर कई जगह पेड़ गिरने से यातायात बाधित होने की सूचना मिली। उधर, नगर पालिका प्रशासन शहरी क्षेत्र में धराशाही हुए पेडों को हटाते हुए यातायात संचालन करने के प्रयास में जुट गया तो विद्युतकर्मियों की टीम विद्युत पोलों को दुरुस्त करने में जुट गई।

Post Comment

Comment List

Latest News