दुकान के बाहर सो रहे बुजुर्ग की पत्थर से कुचलकर हत्या

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

दुकान के बाहर सो रहे बुजुर्ग की पत्थर से कुचलकर हत्या

गुमानपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक बुजुर्ग की अज्ञात हमलावरों ने पत्थर मार कर हत्या कर दी। बुजुर्ग रोजाना की तरह दुकान के बाहर सो रहा था। रात को अज्ञात बदमाशों ने सोते समय पत्थर से उसका सिर कुचल दिया।

कोटा ।  गुमानपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के  एक बुजुर्ग की अज्ञात हमलावरों ने पत्थर मार कर हत्या कर दी। बुजुर्ग रोजाना की तरह दुकान के बाहर सो रहा था। रात को अज्ञात बदमाशों ने सोते समय पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।  सूचना पर घटना स्थल पर पुलिस उप-अधीक्षक अंकित जैन, थानाधिकारी मुकेश कुमार मीणा पुलिस जवानों के साथ पहुंचे और दुकान के बाहर पड़े बुजुुर्ग के शव को एमबीएस अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम व डॉग स्क्वार टीम को बुलाया है तथा साक्ष्य जुटाए गए हैं। मृतक के सिर पर गहरा चोट का निशान तथा कान पर भी गहरा घाव है। शव दुकान के बाहर ही खून में लथपथ पड़ा था।

 पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार मीणा ने बताया कि सुरेश कुमार धोबी (60)पुत्र पन्नालाल निवासी महावीर नगर रंग विहार  कॉलोनी  पिछले 15 सालों से यहां छावनी में ड्राई क्लीनर की दुकान संचालित करता था। वह रात को दुकान को बंद करने के बाद बाहर ही सो जाता था। वह मानसिक रूप से अस्वस्थ था तथा परिवार के लोगों से दूर ही रहता था। कभी-कभी आवागमन करने वालों से गाली गलोच भी करता था। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं लगा है। पुलिस का मानना है कि सुरेश की हत्या रात 12 बजे के बाद ही हुई है। संभवत: गाली गलोच करने को लेकर किसी से कहासुनी हुई है और फिर उसने रात को सोते समय उसके सिर पर पत्थर से हमला कर दिया है।

 पुलिस उप-अधीक्षक अंकित जैन ने बताया कि मृतक सुरेश अपने परिवार के सदस्यों से  लंबे समय से दूर रहता था। अकेला ही था तथा मोबाइल भी नहीं रखता था और परिवार के किसी सदस्य से कोई संपर्क नहीं रखता था।

Post Comment

Comment List

Latest News