पीसीसी में पीसीसी चीफ 'डोटासरा' के जन्मदिन का भव्य आयोजन

पीसीसी चीफ ' गोविंद सिंह डोटासरा' का जन्मदिन आज

पीसीसी में पीसीसी चीफ 'डोटासरा' के जन्मदिन का भव्य आयोजन

'डोटासरा' के जन्मदिन

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा का शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर भव्य आयोजन हुआ। डोटासरा को जन्मदिन दिन पर राज्यपाल कलराज मिश्र,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, मुख्य सचेतक महेश जोशी,दिल्ली और अन्य राज्य के कांग्रेस नेताओं, राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों, विधायकों, पीसीसी पदाधिकारियों और अनेक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फोन और व्यक्तिगत मुलाकात के जरिए बधाई दी।


डोटासरा को सुबह उनके आवास पर जन्मदिन की बधाई देने कई मंत्री और नेता पहुंचे। डोटासरा जब 11 बजे पीसीसी पहुंचे तो बड़ी संख्या में मौजूद समर्थकों ने बधाई देते हुए डोटासरा जिंदाबाद के नारे लगाए।एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के साथ पीसीसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के बाद पीसीसी के बाहर बनाए विशेष मंच पर पहुंचे। जंहा दिग्विजय सिंह ने भी उनको बधाई दी। विधायक रफीक खान,गंगा देवी,गिरिराज मलिंगा, खिलाड़ी बैरवा,सफिया जुबेर खान,कृष्णा पूनिया, गोविन्द राम मेघवाल,रीटा चौधरी,महादेव सिंह खंडेला सहित कई विधायक, पूर्व विधायक,कांग्रेस पदाधिकारी और वरिष्ठ नेता भी मंच पर पहुंचे और डोटासरा को बधाई दी। प्रदेश के अलग अलग जिलों से आए लोगों ने भी डोटासरा को फूल मालाओं से लाद दिया। कार्यकर्ताओं ने अनेक उपहार दिए,वंही कई लोक कलाकारों ने भी पहुंचकर लोकगीतों और लोकनृत्य के माध्यम से बधाई दी।

पीसीसी चीफ जन्मदिन मुबारक

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी