बैंक से दिनदहाड़े लूटे 9.65 लाख रुपए, बैंक मैनेजर पर चलाई गोली

तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

बैंक से दिनदहाड़े लूटे 9.65 लाख रुपए, बैंक मैनेजर पर चलाई गोली

महावीरजी नादौती मार्ग पर गांव कैमला की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से दोपहर दो बाइकों पर सवार होकर आए हथियारबंद तीन बदमाश 9 लाख 65 हजार रुपए लूट ले गए।

हिंडौन सिटी। महावीरजी नादौती मार्ग पर गांव कैमला की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से दोपहर दो बाइकों पर सवार होकर आए हथियारबंद तीन बदमाश 9 लाख 65 हजार रुपए लूट ले गए। सूचना मिलने पर करौली के पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस और टोडाभीम के डीएसपी फूलचंद सहित तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले है, जिनमें दो वारदात के बाद बाइक पर सवार दो बदमाश फायरिंग करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। बैंक कर्मचारियों ने बताया कि दोपहर करीब 2.55 बजे तीन बदमाशों ने बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया। बैंक शाखा में लंच के बाद तीन बदमाश पहुंचे और बैंक प्रबंधक पर गोली चला दी। बदमाशों ने बैंक में उपस्थित सभी कर्मचारियों व ग्राहकों को बंधक बना लिया और बैंक से 9 लाख 65 हजार रुपए लूटकर गोलियां चलाते हुए फरार हो गए। कर्मचारियों ने यह भी बताया कि वारदात के दौरान बदमाशों ने बैंक प्रबंधक दयाराम मीना को मारने का प्रयास किया। गनीमत रही कि गोली मैनेजर मीना को नहीं लगी। कैमला गांव के मध्य राजीव गांधी सेवा केन्द्र के पास हुई दिनदहाड़े बैंक लूट की इस वारदात से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पुलिस के पहुंचने से पहले लुटेरे फरार
बैंक के बाहर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि लुटेरों ने बाइक पर भागते हुए भी फायरिंग की। बैंक कर्मियों ने वारदात के बाद अलार्म भी बजाया लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले है। बैंक आॅफ बड़ौदा के कैश को लूटने की वारदात चार साल पहले भी हुई थी। फरवरी 2018 में नादौती से कैश लेकर आ रहे शाखा प्रबंधक और कार्मिकों से रास्ते मे बदमाशों ने 20 लाख का कैश लूट लिया था।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम
सचिव शिव जालान ने बताया कि इसमें अनेक कलाकार गीतों, गजलें और नज्मों से स्व. जगजीत सिंह को स्वरांजलि अर्पित...
सतीश पूनियां ने सीएम को लिखा पत्र, आमेर विस क्षेत्र की मांगों को बजट में शामिल करने का किया आग्रह
केरल का इंटरनेशनल थियेटर फेस्टिवल 5 फरवरी से होगा शुरू
मोबाइल फोन के बेतहाशा इस्तेमाल से बढ़ा विजन सिंड्रोम का खतरा
तालिबान प्रशासन व्याख्याता मशाल को तत्काल रिहा करें: संयुक्त राष्ट्र
अडानी सीमेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
खान सुरक्षा अभियान में निदेशक खान का जोधपुर दौरा