बैंक से दिनदहाड़े लूटे 9.65 लाख रुपए, बैंक मैनेजर पर चलाई गोली

तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

बैंक से दिनदहाड़े लूटे 9.65 लाख रुपए, बैंक मैनेजर पर चलाई गोली

महावीरजी नादौती मार्ग पर गांव कैमला की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से दोपहर दो बाइकों पर सवार होकर आए हथियारबंद तीन बदमाश 9 लाख 65 हजार रुपए लूट ले गए।

हिंडौन सिटी। महावीरजी नादौती मार्ग पर गांव कैमला की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से दोपहर दो बाइकों पर सवार होकर आए हथियारबंद तीन बदमाश 9 लाख 65 हजार रुपए लूट ले गए। सूचना मिलने पर करौली के पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस और टोडाभीम के डीएसपी फूलचंद सहित तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले है, जिनमें दो वारदात के बाद बाइक पर सवार दो बदमाश फायरिंग करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। बैंक कर्मचारियों ने बताया कि दोपहर करीब 2.55 बजे तीन बदमाशों ने बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया। बैंक शाखा में लंच के बाद तीन बदमाश पहुंचे और बैंक प्रबंधक पर गोली चला दी। बदमाशों ने बैंक में उपस्थित सभी कर्मचारियों व ग्राहकों को बंधक बना लिया और बैंक से 9 लाख 65 हजार रुपए लूटकर गोलियां चलाते हुए फरार हो गए। कर्मचारियों ने यह भी बताया कि वारदात के दौरान बदमाशों ने बैंक प्रबंधक दयाराम मीना को मारने का प्रयास किया। गनीमत रही कि गोली मैनेजर मीना को नहीं लगी। कैमला गांव के मध्य राजीव गांधी सेवा केन्द्र के पास हुई दिनदहाड़े बैंक लूट की इस वारदात से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पुलिस के पहुंचने से पहले लुटेरे फरार
बैंक के बाहर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि लुटेरों ने बाइक पर भागते हुए भी फायरिंग की। बैंक कर्मियों ने वारदात के बाद अलार्म भी बजाया लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले है। बैंक आॅफ बड़ौदा के कैश को लूटने की वारदात चार साल पहले भी हुई थी। फरवरी 2018 में नादौती से कैश लेकर आ रहे शाखा प्रबंधक और कार्मिकों से रास्ते मे बदमाशों ने 20 लाख का कैश लूट लिया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत