सिरोही में सावन के पहले सोमवार पर तेज बारिश

करीब 2 घण्टे तक चली इस मूसलाधार बारिश के चलते पूरा सिरोही शहर पानी पानी हो गया.

 सिरोही में सावन के पहले सोमवार पर  तेज बारिश

सिरोही। सिरोही में गुरूवार को सावन के पहले दिन तेज मूसलाधार बारिश हुई। 2 घण्टे तक चली इस बारिश के चलते पूरा सिरोही शहर पानी पानी हो गया। मौसम विभाग ने कल ही जिले में भारी बारिश की चेतावनी जारी की थी और आज दिन उगते ही बारिश का दौर शुरू हुआ, और देखते ही देखते मूसलाधार बारिश का दौर शुरू हो गया।

सिरोही।  सिरोही में गुरूवार को सावन के पहले दिन तेज मूसलाधार बारिश हुई। 2 घण्टे तक चली इस बारिश के चलते पूरा सिरोही शहर पानी पानी हो गया।  मौसम विभाग ने कल ही जिले में भारी बारिश की चेतावनी जारी की थी और आज दिन उगते ही बारिश का दौर शुरू हुआ, और देखते ही देखते मूसलाधार बारिश का दौर शुरू हो गया। तेज बारिश के चलते शहर की सड़कें जलमग्न हो गई और पूरे वेग के साथ सड़को पर बरसाती पानी बहने लगा। इस बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव की स्थिति भी देखी गई, जो नगरपरिषद के दावों की पोल खुलते नज़र आया।  शहर में बरसाती पानी की निकासी के लिए ड्रेनेज सिस्टम पूरी तरह से फैल दिखाई दे रहा हैं।

शहर के नगरपरिषद कार्यालय के सामने ही जलभराव की स्थिति बनी हुई है, इसके अलावा जेल चौराहा, अम्बेडकर नगर, भाटकड़ा चौराहा, अनादरा चौराहा और शहर के भीतरी इलाको में भी जलभराव से आमजन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं। वहीं बारिश की बात करें तो पूरे जिले में अच्छी बारिश की जानकारी मिल रही हैं।  अच्छी बारिश के चलते किसानों के चेहरे पर खुशियां झलक रही हैं। इस बारिश से सूखे पड़े बांधो में भी पानी आने की भरपूर संभावना हैं। वहीं बात करें तो माउंट आबू में लगातार हो रही बारिश से आबूरोड़ के पास चिनार बांध पूरी तरह से भर चुका हैं और आज उस पर चादर भी छलक गई हैं। चिनार बांध पर करीब 0.05 मीटर की चादर चल रही हैं ।

Post Comment

Comment List

Latest News