स्कूल की छात्रा से गैंगरेप कर हाईवे पर फेंका

2 युवक एक स्कूल की छात्रा को उठाकर ले गए

स्कूल की छात्रा से गैंगरेप कर हाईवे पर फेंका

पुलिस ने बताया कि महिला थाना में एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा के पिता ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

दौसा। सदर थाना इलाके में स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। 2 युवक एक स्कूल की छात्रा को उठाकर ले गए तथा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर गैगरेप किया। करीब 10 घंटे बाद दोनों युवक छात्रा को नेशनल हाईवे स्थित जीरोता मोड के पास घायल अवस्था में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि महिला थाना में एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा के पिता ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता के पिता ने बताया कि वह बेटी को स्कूल छोड़कर आया था। दोपहर 1 बजे स्कूल की छुट्टी हुई, लेकिन वह घर नहीं पहुंची। पीड़िता के पिता का कहना है कि शाम को 6 बजे एक ट्रक ड्राइवर का फोन आया कि आपकी बच्ची जीरोता मोड पर घायल अवस्था में पड़ी है। इस सूचना पर वह जीरोता मोड पहुंचे, तो वहां बेटी बदहवास हालत में मिली। बच्ची को देर शाम दौसा अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल कराया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता ने दौसा निवासी लोकेश व एक अन्य आरोपी सतीश के खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

महिला सेल के एएसपी दिनेश शर्मा ने बताया कि महिला थाना में नाबालिग पीड़िता की तरफ से 2 युवकों के खिलाफ किडनैप कर गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया है। लड़की का मेडिकल ले लिया गया है और जांच की जा रही है। युवकों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत