AC में भरी जाने वाली गैस सिलेंडर की 3 मंजिला गोदाम में लगी आग, ब्लास्ट से बाहर आए सिलेण्डर

आसपास के क्षेत्रों को कराया जा रहा हैं खाली

AC में भरी जाने वाली गैस सिलेंडर की 3 मंजिला गोदाम में लगी आग, ब्लास्ट से बाहर आए सिलेण्डर

राजस्थान के अजमेर में स्टेशन रोड के सामने क्लाक टावर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक तीन मंजिल व्यावसायिक गोदाम में आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में स्टेशन रोड के सामने क्लाक टावर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक तीन मंजिल व्यावसायिक गोदाम में आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्लाकटावर थाने के नजदीक दवाओं के थोक विमला मार्केट से लगे लक्ष्मी मार्केट स्थित एक तीन मंजिला गोदाम में आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग ने एकाएक विकराल रूप धारण कर लिया और रूक रूक कर धमाके होने लगे। बाद में पता चला कि ए.सी. में भरने वाली गैस के छोटे सिलेंडर से धमाके गूंज रहे हैं। दरअसल, यह फ्रीज एवं ए.सी. में गैस भरने वाला कम्प्रेशन गोदाम है, जिसमें भीषण आग लगी।

अजमेर नगर निगम की छह से ज्यादा दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब ढ़ाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण किया जा सका।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार