अभिनव पहल : पांच पुलिसकर्मियों को ‘कांस्टेबल आफ द मंथ’ अवार्ड

अच्छा काम करने पर यह पुरस्कार एक से अधिक बार भी दिया जा सकेगा

अभिनव पहल : पांच पुलिसकर्मियों को ‘कांस्टेबल आफ द मंथ’ अवार्ड

मनोबल बढ़ाने एवं अधिक रूचि से राजकार्य करने की प्ररेणा जागृत करने के लिए हर माह हर जिले से एक-एक कांस्टेबल का चयन कर कांस्टेबल आफ  दी मंथ पुरस्कार देने की शुरूआत की गयी है।

जयपुर। जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने अभिनव पहल की शुरुआत करते हुए शुक्रवार को कमिश्नरेट के सभी जिलों और यातायात में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पांच पुलिसकर्मियों को ‘कांस्टेबल आफ द मंथ’ अवार्ड दिया है। जोसफ  ने बताया कि कमिश्नरेट में कार्यरत पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने एवं अधिक रूचि से राजकार्य करने की प्ररेणा जागृत करने के लिए हर माह हर जिले से एक-एक कांस्टेबल का चयन कर कांस्टेबल आफ  दी मंथ पुरस्कार देने की शुरूआत की गयी है। अच्छा काम करने पर यह पुरस्कार एक से अधिक बार भी दिया जा सकेगा। इस अवसर पर एडिशनल कमिश्नर कैलाश चन्द विश्नोई, प्रीति चन्द्रा, कुवर राष्टदीप डीसीपी वेस्ट अमित कुमार और उत्तर राशि डोगरा उपस्थित थे।

इन्हें मिला अवार्ड
यह अवार्ड ज्योति नगर थाने में कार्यरत इरफान अली को मार्च माह में कानून व्यवस्था, आईपीएल मैच और वीवीआईपी ड्यूटी के दौरान लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करने पर, वैशाली नगर थाने के देवेन्द्र कुमार को 26 स्थाई वारंटियों का निस्तारण करने पर, डीएसटी ईस्ट के नीरज को  आबकारी और एनडीपीएस एक्ट में सराहनीय कार्यवाही करने, भट्टा बस्ती थाने के कुलदीप यादव को अज्ञात मुल्जिमों की गिरफ्तारी और मंदिर परिसर में मीट के टुकड़े फेंकने वाले आरोपियों की शिनाख्त करने पर और यातायात शाखा पूर्व में तैनात विकास कुमार को सुगम यातायात संचालन एवं वीवीआईपी, वीआईपी रूट लाइनिंग एवं की ड्यूटी बेहत्तर तरीके से करने पर दिया गया है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत
लोकसभा चुनाव प्रचार में पीएम मोदी के भाषणों में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बार बार हमला बोलने के बाद...
भाजपा के बाहरी नेता प्रवासी पक्षी, वह हमसे बिल्कुल अलग : ममता
गर्मी पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग: अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम लगाने और पानी बिजली की पूरी व्यवस्था रखने की निर्देश
सिसोदिया ने जमानत के लिए हाईकोर्ट में लगायी गुहार
अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ डीएसटी टीम की कार्रवाई
आप ने शुरू किया जेल का जवाब वोट से हस्ताक्षर अभियान, भाजपा का करेंगे सफाया
Stock Market : मिडकैप एवं स्मॉलकैप के मजबूत प्रदर्शन की बदौलत लौटी तेजी