वनडे रैंकिंग में तीसरे स्थान पर भारत

न्यूजीलैंड अब भी 128 रेटिंग पॉइंट के साथ पहले स्थान पर है

वनडे रैंकिंग में तीसरे स्थान पर भारत

रोहित शर्मा की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रंखला के पहले मैच में 10 विकेट की विशाल जीत के साथ पाकिस्तान को पछाड़ते हुए तीसरा स्थान हासिल किया था, जबकि ऋषभ पंत के शतक की बदौलत निर्णायक मैच में 5 विकेट की जीत से साथ वह इस स्थान पर है।

दुबई। आईसीसी की ओर से जारी एकदिवसीय टीम रैंकिंग में भारत तीसरे स्थान पर बरकरार है। रोहित शर्मा की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रंखला के पहले मैच में 10 विकेट की विशाल जीत के साथ पाकिस्तान को पछाड़ते हुए तीसरा स्थान हासिल किया था, जबकि ऋषभ पंत के शतक की बदौलत निर्णायक मैच में 5 विकेट की जीत से साथ वह इस स्थान पर है।

न्यूजीलैंड अब भी 128 रेटिंग पॉइंट के साथ पहले स्थान पर है, जबकि 121 रेटिंग पॉइंट के साथ इंग्लैंड दूसरे नंबर पर है। तीसरे नंबर पर भारत के रेटिंग पॉइंट 109 है, जबकि भारत से ठीक पीछे पड़ोसी पाकिस्तान 106 पॉइंट के साथ चौथे स्थान पर है। भारत को अब वेस्ट इंडीज का दौरा करना है, जहां वह कैरिबियाई टीम के खिलाफ तीन मैचों की श्रंखला खेलेगी। यहां पर जीत दर्ज कर वह पाकिस्तान के ऊपर अपनी बढ़त में बढ़ोतरी कर सकती है। पाकिस्तान का अगला वनडे अभियान नीदरलैंड के खिलाफ अगस्त में शुरू होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News