शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने लगाया मोदी पर न्यायिक व्यवस्था पर दबाव बनाने का आरोप

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने लगाया मोदी पर न्यायिक व्यवस्था पर दबाव बनाने का आरोप

महाराष्ट्र में शिव सेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  शिवसेना (ठाकरे) को नकली बताने जैसे बयान देकर देश की न्यायिक व्यवस्था पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

कोल्हापुर। महाराष्ट्र में शिव सेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  शिवसेना (ठाकरे) को नकली बताने जैसे बयान देकर देश की न्यायिक व्यवस्था पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

ठाकरे ने श्रीमंत शाहू छत्रपति महाराज के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) (शरद पवार गुट) प्रमुख शरद पवार की मौजूदगी में बुधवार को शहर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी अपने 'नकली' बयान के अनुसार एक लंबित मामले पर अदालत के फैसले को प्रभावित करना चाहते थे।

उन्होंने आश्चर्य जताया कि कोई प्रधानमंत्री ऐसा बयान कैसे दे सकता है कि ठाकरे शिवसेना नकली है और दावा किया कि मोदी उच्चतम न्यायालय पर दबाव बनाने की रणनीति के रूप में ऐसा बयान दे रहे हैं। 

हालाँकि, ठाकरे ने देश की स्वतंत्र न्यायिक व्यवस्था में अपना विश्वास जताया।

Read More आप ने मालीवाल के साथ हुई अभद्रता की निंदा की

उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ तीखा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि मोदी 2014 में किए गए अपने चुनावी वादों को पूरा नहीं कर सके और आरोप लगाया कि वह किसानों के लिए काले कृषि कानून, किसानों की आय दोगुनी किए बिना विभिन्न कृषि सामग्रियों, उत्पादों पर वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) लाए।

Read More भारत के कई हिस्सों में बारिश का अनुमान

ठाकरे ने दावा किया कि मोदी का डॉ बाबासाहेब अंबेडकर के संविधान को बदलने का दुर्भावनापूर्ण एजेंडा है और इसके लिए वह '400 पार' जैसे नारे दे रहे हैं।

Read More हुगली में बोले अमित शाह - PoK भारत का हिस्सा है और इसे वापस लिया जाएगा

Post Comment

Comment List

Latest News