फिल्म 'पुष्पा' के बाद अल्लू अर्जुन के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार, अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो हिंदी फिल्म में करेंगे काम

अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर बॉलीवुड में काम करेंगे अल्लू अर्जुन

 फिल्म 'पुष्पा' के बाद अल्लू अर्जुन के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार,  अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो हिंदी फिल्म में करेंगे काम

मुंबई। साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू के बॉलीवुड में काम करने से मना करने के बाद अब बॉलीवुड को लेकर साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन का बयान सामने आया है। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का कहना है कि अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर वह बॉलीवुड में जरूर काम करेंगे।

मुंबई। साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू के बॉलीवुड में काम करने से मना करने के बाद अब बॉलीवुड को लेकर साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन का बयान सामने आया है।  दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का कहना है कि अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर वह बॉलीवुड में जरूर काम करेंगे।

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था। फिल्म 'पुष्पा' की रिलीज के बाद से हिंदी दर्शकों के बीच भी उनकी काफी फैन फॉलोइंग हो गई है। हर कोई उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहा है। अल्लू अर्जुन का कहना है कि अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर हिंदी फिल्म साइन कर सकते हैं। अल्लू अर्जुन ने कहा, ''यह मेरे लिए आसान टास्क नहीं होगा, लेकिन सही मौका मिलने पर मैं अपना सब कुछ दूंगा। हिंदी में एक्टिंग करना अभी के लिए मेरे कम्फर्ट जोन से थोड़ा बाहर है, लेकिन जब जरूरत लगेगी तब मैं अपने कम्फर्ट जोन से पूरी तरह से बाहर आऊंगा।''

 

 


Post Comment

Comment List

Latest News