ब्रज चौरासी में अवैध खनन और संत विजय दास की आत्मदाह का मामला : भाजपा की कमेटी पहुंची भरतपुर, साधुओं ने की सीबीआई जांच की मांग

को भरतपुर के पसोपा गांव मे उच्च स्तरीय समिति पहुंची

ब्रज चौरासी में अवैध खनन और संत विजय दास की आत्मदाह का मामला : भाजपा की कमेटी पहुंची भरतपुर, साधुओं ने की सीबीआई जांच की मांग

बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह के नेतृत्व मे सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती , पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद सत्यपाल सिंह , उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक एवं सांसद बृजलाल यादव ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और ग्रामीणों से बातचीत भी की ।

 भरतपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भरतपुर मे अवैध खनन को रोकने के लिए चल रहे आंदोलन मे संत विजयदास के द्वारा आत्मदाह किये जाने पर शोक व्यक्त किया और एक उच्च स्तरीय समिति को घटनास्थल पर मौका मुआयना कर संपूर्ण रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये।  जिस पर रविवार को भरतपुर के पसोपा गांव मे उच्च स्तरीय समिति ने राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह के नेतृत्व मे  सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती , पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद  सत्यपाल सिंह , उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक एवं सांसद  बृजलाल यादव ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और ग्रामीणों से बातचीत भी की ।


घटनास्थल पर मिली जानकारी को संज्ञान मे लिया । मामले मे साधु संतो ने यह मांग की है कि संपूर्ण मामले की सीबीआई जांच हो। भाजपा की उच्च स्तरीय समिति ग्राम पासोपा भरतपुर  आदिबद्री मंदिर, फिर भरतपुर और शाम को सबसे लास्ट में मान मंदिर बरसाना(मथुरा) गयी।

Post Comment

Comment List

Latest News