छह दिन में दूसरी बार बदलाव, अब डॉ. गुप्ता होंगे जयपुरिया अधीक्षक

छह दिन में दूसरी बार बदलाव, अब डॉ. गुप्ता होंगे जयपुरिया अधीक्षक

राणावत के बाद डॉ. धर्मेश को लगाया था अधीक्षक

जयपुर। जेकेलोन अस्पताल के पूर्व अधीक्षक और वरिष्ठ आचार्य डॉ. अशोक गुप्ता अब जयपुरिया अस्पताल के नए अधीक्षक होंगे। इससे पहले महिला उत्पीड़न की शिकायत के बाद जयपुरिया अधीक्षक पद से डॉ. एसएस राणावत को हटाए जाने के बाद एसएमएस अस्पताल के डॉ. धर्मेश शर्मा को यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य और निजी कारणों का हवाला देते हुए छह दिन बाद भी अधीक्षक का पद नहीं संभाला और उच्चाधिकारियों को अवगत भी करा दिया। इसके बाद चिकित्सा विभाग के शासन उप सचिव संजय कुमार ने आदेश में संशोधन करते हुए मंगलवार को डॉ. अशोक गुप्ता को जयपुरिया अस्पताल के अधीक्षक पद का कार्यभार संभालने के आदेश जारी कर दिए। ऐसे में बीते छह दिनों में जयपुरिया अस्पताल में दो अधीक्षक बदलने पड़े हैं। वहीं इस बीच डॉ. गुप्ता बुधवार को जयपुरिया अधीक्षक पद का कार्यभार संभालेंगे।

सात दिन पूरे हुए लेकिन नहीं सौंपी रिपोर्ट
महिला उत्पीड़न की शिकायत के बाद चिकित्सा विभाग की ओर से गठित कमेटी को सात दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करनी थी। मंगलवार को कमेटी की सात दिन की समय सीमा पूरी हो गई लेकिन अब तक कमेटी ने ना तो रिपोर्ट तैयार की है और ना हीं चिकित्सा विभाग को सौंपी है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कमेटी ने अभी तक जांच की आधी प्रक्रिया भी पूरी नहीं की है। ऐसे में जांच कमेटी की कार्यशैली सवालों के घेरे में है। जांच में देरी होने से जांच प्रभावित होने की भी आशंका है और जिस गति से जांच की जा रही उसे देखकर अभी और समय लगने की संभावना जताई जा रही है। गौरतलब है कि चिकित्सा शिक्षा आयुक्त शिवांगी स्वर्णकार की अध्यक्षता में डॉ. डीएस मीणा और डॉ. प्रभा ओम को जांच कमेटी में शामिल किया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत