असर खबर का - विमल की मदद को बढ़ने लगे हाथ, 4.69 लाख की सहायता मिली

दैनिक नवज्योति की खबर प्रकाशित होने के बाद मदद को आगे आ रहे लोग

असर खबर का - विमल की मदद को बढ़ने लगे हाथ, 4.69 लाख की सहायता मिली

नवज्योति ने विमल गुर्जर की आर्थिक मदद करने की खबर प्रकाशित की थी।

अरनेठा। अरनेठा कस्बा निवासी विमल गुर्जर लिवर की बीमारी से जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे की। दैनिक नवज्योति में खबर प्रकाशित के बाद मदद को लेकर सामाजिक कार्यकर्ताओं ने हाथ आगे बढ़ाना प्रारंभ कर दिए हैं । विमल के मौसा ने 4 लाख की मदद की। इसके साथ ही शुक्रवार शाम तक 137 दानदाताओं ने लगभग 69 हजार रुपए डाल दिए हैं। नवज्योति  की खबर प्रकाशित होने के बाद अब तक 4.69 लाख की व्यवस्था कर ली गई है। अब इलाज के लिए 6 लाख 31 हजार की और जरुरत है। इसके बाद विमल का आॅपरेशन किया जा सकेगा। हरिओम मालव सामाजिक कार्यकर्ता ने बताया दैनिक नवज्योति ने विमल गुर्जर की आर्थिक मदद करने की खबर प्रकाशित की थी। जिसके फलस्वरुप विमल के मौसा जगदीश पुत्र मोती शंकर निवासी मोहनपुरा इंदरगढ़ ने प्रेरित होकर गुरुवार शाम को बच्चे के लीवर की बीमारी के आॅपरेशन के लिए 4 लाख रुपए दे दिए है। गौरतलब है विमल पुत्र राकेश गुर्जर निवासी बड़ाखेड़ा हाल निवास अरनेठा लीवर में इन्फेक्शन की वजह से पिछले कुछ दिनों से जयपुर अस्पताल में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहा है। मालव ने पुन: समाज बंधुओ, आमजन, प्रशासन से मदद का विशेष आग्रह किया हैं। ताकि गरीब परिवार के इकलौते सहारे को बचाया जा सके । उधर, विमल के नजदीकी परिवार के सदस्यों ने बताया मदद करने वाले फोन नंबर 9587788118 आदि पर भी रुपए डालकर मदद कर रहे हैं। उस पर शुक्रवार शाम तक 137 दानदाताओं ने लगभग 69 हजार रुपए डाल दिए हैं। विमल के आॅपरेशन के लिए कुल 11 लाख की जरूरत है। नवज्योति की खबर प्रकाशित होने के बाद अब तक 4.69 लाख की व्यवस्था कर ली गई है। अब इलाज के लिए 6 लाख 31 हजार की और जरुरत है। इसके बाद विमल का आॅपरेशन किया जा सकेगा। 

मैं खेती बाड़ी का कार्य करता हूं।  विमल की मदद हेतु 4 लाख रुपए दे दिए है। भगवान से विमल की अतिशीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी करता हूं।  
- जगदीश गुर्जर, मोहनपूरा इंद्रगढ़

Post Comment

Comment List

Latest News

Rajasthan Weather Update : कल से लगेगा नौतपा, भट्टी जैसा तपेगा राजस्थान Rajasthan Weather Update : कल से लगेगा नौतपा, भट्टी जैसा तपेगा राजस्थान
प्रदेश में भीषण गर्मी का दौर लागातार जारी है। तापमान भी 49 डिग्री सेल्सियस के करीब पहुंच गया है। बाड़मेर,...
Kedarnath में तीर्थयात्रियों के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लेंडिंग, छह यात्री थे सवार 
Britain में आम चुनाव चार जुलाई को : सुनक
मां-बाप को पहचानने से इंकार किया, तो छपवा दी शोक पत्रिका और कर दिया मृत्युभोज
जोधपुर में राष्ट्रीय स्तर के कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए उड़ीसा, आंध्र प्रदेश से नशे की सप्लाई
तुष्टिकरण की राजनीति कर ममता ने गैर संवैधानिक आरक्षण दिया : सैनी
पाइप चोर गैंग का किया पर्दाफाश, तीन आरोपियों सहित माल खरीदार गिरफ्तार