राखी कारोबारी की गोली मारकर हत्या

घर से स्कूटी लेकर निकला था और तिजारा में मिला गोलियों से छलनी

राखी कारोबारी की गोली मारकर हत्या

अलवर। जिले में महक राखी फर्म के मालिक घनश्याम सैनी का शव शुक्रवार रात को तिजारा थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद गांव के पास पड़ा हुआ मिला। उसके पैरों में गोली के निशान भी मिले हैं।

अलवर। जिले में महक राखी फर्म के मालिक घनश्याम सैनी का शव शुक्रवार रात को तिजारा थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद गांव के पास पड़ा हुआ मिला। उसके पैरों में गोली के निशान भी मिले हैं। मोबाइल लोकेशन की मदद से पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए हैं। मृतक के बेटे अनिल ने बताया कि घनश्याम सैनी सुबह 9:30 बजे घर से स्कूटी लेकर दुकान के लिए निकले थे लेकिन वह दुकान पर नहीं पहुंचे और घर लौट कर भी नहीं आए। इस पर परिजनों ने उनसे दोपहर करीब एक बजे फोन पर संपर्क किया। उस समय घनश्याम सैनी ने शाम तक घर आने की बात कही थी। कुछ देर बाद परिजनों ने फिर से फोन पर संपर्क किया, लेकिन उसके बाद फोन का कोई रिस्पांस नहीं मिला। उसके बाद में शाम को 3 बजे परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने मोबाइल की मदद से घनश्याम सैनी की लोकेशन ट्रेस की। लोकेशन तिजारा के नौरंगाबाद गांव में आ रही थी। इस पर तिजारा पुलिस से संपर्क करके परिजनों को तिजारा भेजा गया। घनश्याम सैनी का बेटा अनिल तिजारा पुलिस के साथ मौके पर पहुंचा तो नौरंगाबाद के पास खेत में घनश्याम सैनी गंभीर अवस्था में पड़े हुए थे। उनके पैर में दो गोलियां लगी हुई थी। उस समय घनश्याम सैनी की सांस चल रही थी। परिजन इलाज के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने कहा कि दिन में परिजनों की तरफ से गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। उसके बाद पुलिस लगातार मामले में जुट गई। पुलिस की मदद से परिजन मौके पर पहुंची तो उनकी सांस चल रही थी। शनिवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मामले की जांच पड़ताल के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News