जर्जर चिकित्सालय से टपकता बारिश का पानी

राजकीय चिकित्सालय का मामला, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी लापरवाह

जर्जर चिकित्सालय से टपकता बारिश का पानी

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नाथूलाल टांक ने बताया नरेना सीएचसी के लिए दादू पीठाधीश्वर गोपाल दास जी महाराज ने दादू हॉस्पिटल, मेडिकल कॉलेज वह मेडिकल संसाधन दान में देने की स्वीकृति प्रदान कर रखी है स्वीकृति मिलते ही नरेना सीएचसी संत दादू दयाल राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरेला में स्थानांतरित हो जाएगा जिसके बाद नरेना व आसपास के 67 गांवों को अच्छी चिकित्सा सुविधाओं का लाभ मिल सकेगा।

 नरेना। कस्बे के राजकीय सीएचसी सामुदायिक केंद्र में बारिश के बाद जर्जर छतों से पानी टपकता रहा जिससे ग्रामीण मरीजों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।स्थानीय भाजपा नेता रूपचंद लाटा, सुनील पारीक वार्ड पार्षद सावित्री देवी स्वामी ने बताया नरेना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जर्जर जर्जर होने के कारण छतो पानी टपकता रहता है जिससे दीवारों पर सीलन तक आ चुकी है, वही सीलन आई दीवारों पर बिजली के बोर्ड लगे होने से मरीजों को करंट आने की संभावना लगातार बनी रहती है वही चिकित्सा विभाग के अधिकारी चिकित्सालय के जर्जर होने के बाद भी चुप्पी साधे हुए हैं जिससे कभी बड़ा हादसा होने का डर बना हुआ है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नाथूलाल टांक ने बताया नरेना सीएचसी के लिए दादू पीठाधीश्वर गोपाल दास जी महाराज ने दादू हॉस्पिटल, मेडिकल कॉलेज वह मेडिकल संसाधन दान में देने की स्वीकृति प्रदान कर रखी है स्वीकृति मिलते ही नरेना सीएचसी संत दादू दयाल राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरेला में स्थानांतरित हो जाएगा जिसके बाद नरेना व आसपास के 67 गांवों को अच्छी चिकित्सा सुविधाओं का लाभ मिल सकेगा।

 इनका कहना है

नरेना सीएचसी को संत दादू दयाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरेना में स्थानांतरित करने के लिए स्वास्थ्य निदेशालय में फाइल स्वीकृति के लिए भेजी जा चुकी है शीघ्र नरेना का सीएचसी संत दादू दयाल राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थानांतरित होने के बाद आसपास के लोगों को अच्छी चिकित्सा सुविधा मिलेगी। -डॉक्टर हंसराज, सीएमएचओ द्वितीय जयपुर

Read More विवाद से परेशान होकर पुजारी ने आत्महत्या का किया प्रयास 

Post Comment

Comment List

Latest News