अशोक गहलोत ने दी अभ्यार्थियों को राहत, परीक्षाओं में 2 वर्ष की ऊपरी आयु में मिलेगी छूट

कोरोना काल के दौरान प्रतियोगी परीक्षाएं नहीं होने के चलते दी है

अशोक गहलोत ने दी अभ्यार्थियों को राहत, परीक्षाओं में 2 वर्ष की ऊपरी आयु में मिलेगी छूट

अब प्रतियोगी परीक्षाओं में अभ्यर्थियों को 2 वर्ष की ऊपरी आयु में छूट मिलेगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यह राहत कोरोना काल के दौरान 2 वर्ष तक प्रतियोगी परीक्षाएं नहीं होने के चलते दी है।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने युवा अभ्यार्थियों की मांग को पूरा करते हुए बड़ी राहत दी है। अब प्रतियोगी परीक्षाओं में अभ्यर्थियों को 2 वर्ष की ऊपरी आयु में छूट मिलेगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यह राहत कोरोना काल के दौरान 2 वर्ष तक प्रतियोगी परीक्षाएं नहीं होने के चलते दी है। गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोविड के चलते 2 वर्षो तक नौकरियों के लिए प्रतियोगी परीक्षाएं समय पर आयोजित नहीं हो सकी। इसलिए आगामी प्रतियोगिता क्षणों में अभ्यर्थियों को ऊपरी आयु सीमा में 2 वर्ष की छूट दी जाएगी।

सरकार की ओर से निकाली जाने वाली भर्तियों में अब अभ्यार्थियों को आयु सीमा पूरी होने के बाद भी इसका लाभ मिलेगा। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े लगातार बढ़े। कोरोना संक्रमण की भर्ती आंकड़ों के बीच 2 साल तक सरकार की ओर से निकाली जाने वाली भर्तियां नहीं हो सकी थी। ऐसे में बड़ी संख्या उन अभ्यार्थियों की थी, जो प्रतियोगी परीक्षाओं से आयु अधिक होने के चलते बाहर हो गए थे ।

Post Comment

Comment List

Latest News