मुख्य अग्निशमन अधिकारी 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एनओसी जारी करने की एवज में जगदीश फुलवारी रिश्वत मांग कर परेशान कर रहा है

मुख्य अग्निशमन अधिकारी 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की विशेष अनुसंधान इकाई को परिवादी ने शिकायत दी गई थी कि उसकी फर्म द्वारा लगाए गए अग्निशमन उपकरणों के संबंध में एनओसी जारी करने की एवज में जगदीश फुलवारी एक लाख की रिश्वत की राशि मांग कर परेशान कर रहा है।

जयपुर। एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर विशेष अनुसंधान इकाई ने कार्रवाई करते हुए नगर निगम के मुख्य अग्निशन अधिकारी जगदीश फुलवारी को उसके वाहन चालक श्रवण कुमार के माध्यम से परिवादी से 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की विशेष अनुसंधान इकाई को परिवादी ने शिकायत दी गई थी कि उसकी फर्म द्वारा लगाए गए अग्निशमन उपकरणों के संबंध में एनओसी जारी करने की एवज में जगदीश फुलवारी एक लाख की रिश्वत की राशि मांग कर परेशान कर रहा है।

इस पर एसीबी की टीम ने सत्यापन कर चालक श्रवण कुमार को परिवादी से 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी जगदीश फुलवारी को भी गिरफ्तार किया है। उल्लेखनीय है कि आरोपी द्वारा शिकायत के सत्यापन के दौरान ही परिवादी से दलाल के माध्यम से 50 हजार रिश्वत के रूप में वसूल कर लिये थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित