आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

विद्यार्थी वर्ग का ध्यान शिक्षा के प्रति अधिक रहेगा। शिक्षा में रूचि बढेगी तथा भविष्य को लेकर विद्यार्थी वर्ग सजग होगा। दोस्तों का सहयोग मिलने से खुशी का माहौल रहेगा। काम बनेंगे।

मेष : विद्यार्थी वर्ग का ध्यान शिक्षा के प्रति अधिक रहेगा। शिक्षा में रूचि बढेगी तथा भविष्य को लेकर विद्यार्थी वर्ग सजग होगा। दोस्तों का सहयोग मिलने से खुशी का माहौल रहेगा। काम बनेंगे। निवेश से लाभ होगा।

वृष : विद्यार्थी वर्ग मित्रों के साथ समय व्यतीत करेंगे। अध्ययन में मन नहीं लगेगा। व्यापारी वर्ग के लिए लाभ का समय है, रूका धन प्राप्त होगा। नए काम प्रारंभ करेंगें। भागीदारी के कार्यों में भी लाभ होगा।

मिथुन : सहकर्मी नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे। ऑफिस राजनीति से दूर रहे, अन्यथा छवि को नुकसान पहुंच सकता है। व्यापार व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा, किन्तु प्रतिद्वंद्वी नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे। अकारण विवाद होने से मानसिक परेशानी रहेगी।

कर्क : प्रेम संबंधों के प्रति सतर्क रहे। विवाद होने की संभावना है।अकारण कहासूनी के कारण संबंध बिगड सकतें हैं। वाणी व व्यवहार पर नियंत्रण रखें। धैर्य बनाये रखें, भविष्य में स्थितियां पुन: अनुकूल होगी।

Read More सप्ताहिक राशिफल 

सिंह : मानसिक रूप से परेशानी बनेगी। चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें। स्वयं भी थकान अनुभव करेंगे। मानसिक अवसाद के रहेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

कन्या : दिन शुभ है। विद्यार्थी वर्ग जिस समस्या से परेशान था, उसका समाधान प्राप्त होगा। उचित मार्गदर्शन के लिए अनुभवी लोगों का सहयोग मिलेगा। भविष्य को लेकर विद्यार्थी वर्ग स्वयं को चिंतित करेगा। काम के प्रति सजग रहेंगे।

Read More आज का 'राशिफल'

तुला : आर्थिक रूप से दिन उंच नीच वाला है। आय से अधिक व्यय व अपेक्षा से अधिक आय से स्वयं को अचंभित करेंगे। परस्पर प्रेम बढ़ने से एक-दूसरे को समझने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक : विद्यार्थी वर्ग शिक्षा के प्रति सावधानी रखे। धैर्य से कार्य करे। स्वयं की क्षमता से अधिक कार्य करना परेशानी भरा हो सकता है। व्यवहार को संयमित रखे। अकारण चिंता के कारण मन अशांत रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

धनु : बच्चों को लेकर खुशी बनेगी। बच्चों के भविष्य को लेकर नई योजनाएं बनाऐंगे। दिन शुभ संकेत लाएगा। बेरोजगार वर्ग को नौकरी प्राप्त होने की संभावना है, आपकी क्षमता के अनुसार आय अर्जित कर लेंगे।

मकर : मित्रों के व्यवहार के कारण उनसे कहासुनी हो सकती है, जो भविष्य के लिए उलझन बन सकती है। ऐसे मित्रों से सावधान रहें। पडोसी से मतभेद हो सकता है, जो कानूनी उलझन बन सकता है। धैर्य से काम करें, वाणी पर नियंत्रण रखे।

कुंभ : आशा के विपरित दिन रहेगा। भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहे, अनुभवी लोगों के सहयोग से व्यापार में हो रहा उतार-चढ़ाव नियंत्रित कर लेंगे। आय के स्त्रौत बनेंगे, लेकिन लाभ प्राप्त होने में समय लगेगा। आय व्यय बराबर रहेगा।

मीन : व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। आय व्यय बराबर होने से नए कार्य में हाथ डालने का मानस बनेगा। विद्यार्थी वर्ग शिक्षा में अनियमितता ना करे। अन्यथा गंभीर परिणाम प्राप्त होंगे। निवेश का मानस हो, तो स्थगित कर दे।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित