महिला से अभद्रता करने वाला त्यागी गिरफ्तार

साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया

महिला से अभद्रता करने वाला त्यागी गिरफ्तार

पुलिस जांच में पता चला है कि त्यागी ने अपनी कार पर विधायकों को मिलने वाला विशेष स्टीकर भी चस्पा कर रखा था, यह स्टीकर हाल ही में विधान परिषद सदस्य बने सपा के स्वामी प्रसाद मौर्य के नाम पर विधान सभा से आवंटित किया गया था।    

मेरठ। उत्तर प्रदेश के नोएडा में पिछले सप्ताह एक महिला से अभद्रता करने के आरोप में फरार चल रहे प्रॉपर्टी डीलर श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने सुबह मेरठ से 3 अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में पता चला है कि त्यागी ने अपनी कार पर विधायकों को मिलने वाला विशेष स्टीकर भी चस्पा कर रखा था, यह स्टीकर हाल ही में विधान परिषद सदस्य बने सपा के स्वामी प्रसाद मौर्य के नाम पर विधान सभा से आवंटित किया गया था।    

पत्नी से फोन पर बात करने से ट्रेस हुआ
नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी श्रीकांत त्यागी लगातार पत्नी और अपने वकील से मोबाइल फोन पर बात करने की कोशिश कर रहा था। मोबाइल लोकेशन से ही पुलिस उस तक पहुंच सकी और उसे गिरफ्तार कर लिया। त्यागी अदालत में आत्मसमर्पण करने की फिराक में था। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा।   

लगातार वाहन और जगह बदलता रहा
पुलिस आयुक्त ने कहा कि आरोपी ने वारदात के बाद दिल्ली से एयरपोर्ट की तरफ जाने की कोशिश की थी, लेकिन हादसे का वीडियो काफी वायरल हो चुका था, इसलिए वह मेरठ चला गया। अगले दिन, शनिवार को वह हरिद्वार पहुंचा। वहां से रविवार को वह वापस उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश किया और इस दिन मेरठ और मुजफ्फरनगर सहित आसपास के इलाकों में उसकी सक्रियता देखी गई। इस दौरान उसने न केवल स्वयं को छुपाया बल्कि लगातार स्थान भी बदलता रहा। पुलिस को चकमा देने के लिए शातिर श्रीकांत त्यागी ने वाहन भी बदले। 

Read More टेंपो ने खड़ी बस को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत 

सभी कारों का नम्बर 001 
सिंह ने कहा कि त्यागी के पास से जो वाहन मिले हैं, सभी का पंजीकरण नंबर 001 है। आरोपी ने अपनी सभी कार का यह नंबर पाने के लिए लाखों रुपए खर्च किए हैं। पुलिस ने अभी तक उसकी पांच कार बरामद की हैं। इनमें दो टोयोटा फॉर्च्यूनर, दो टाटा सफारी और एक होंडा सिविक शामिल हैं। कुछ कार इसके अपने नाम पर पंजीकृत हैं और कुछ इसकी पत्नी के नाम पर हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

फर्जी दस्तावेज लेकर सेना मे भर्ती होने आया था युवक, कार्रवाई के डर से पत्थर की खान में उतरा  फर्जी दस्तावेज लेकर सेना मे भर्ती होने आया था युवक, कार्रवाई के डर से पत्थर की खान में उतरा 
आर्मी भर्ती प्रक्रिया के दौरान दस्तावेज संदिग्ध पाये जाने पर सेना के अधिकारी ने पकड़ लिया। इस दौरान वह कार्रवाई...
अकासा एयरलाइन ने दी पालतू पशुओं को विमान से ले जाने की सुविधा  
इक्वाडोर की जेल में 2 गिरोहों में संघर्ष, 5 कैदियों की मौत
स्वयंसेवकों ने स्वच्छता के लिए किया श्रमदान
छात्र संघ अध्यक्ष का निर्वाचन रद्द, कॉलेज प्रशासन ने उपाध्यक्ष को सौंपा चार्ज
गांधी और डॉ. अम्बेडकर के सिद्धांतों का करें अनुसरण : यादव
भारत फाइनेंस के ऑफिस में हुई लूट का खुलासा, 2 लुटेरे गिरफ्तार