डीआरआई ने पकड़ा 40 लाख का अवैध गांजा 

218 किलो अवैध गांजा बरामद किया

डीआरआई ने पकड़ा 40 लाख का अवैध गांजा 

विशाखापट्टनम से राजस्थान तस्करी कर ले जाया जा रहे इस गांजे की बाजार में कीमत करीब 40 लाख रुपए है। एडीजी (क्राइम) डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि विशाखापट्टनम से राजस्थान के अजमेर जिले में भारी मात्रा में गांजा तस्करी होने की सूचना मिली थी।

जयपुर। राजस्थान पुलिस की सीआईडी क्राइम ब्रांच टीम की सूचना पर महाराष्ट्र में नागपुर जिले के करधा क्षेत्र में ट्रक कंटेनर से राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) की नागपुर यूनिट ने 218 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। विशाखापट्टनम से राजस्थान तस्करी कर ले जाया जा रहे इस गांजे की बाजार में कीमत करीब 40 लाख रुपए है। एडीजी (क्राइम) डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि विशाखापट्टनम से राजस्थान के अजमेर जिले में भारी मात्रा में गांजा तस्करी होने की सूचना मिली थी। तस्कर शिवराज महावर द्वारा अपने ट्रक कंटेनर से 2 युवकों को विशाखापट्टनम माल की डिलीवरी लेने भेजा गया था। 

दोनों युवक माल की डिलीवरी प्राप्त कर शिवराज महावर के अजमेर स्थित मकान में सप्लाई देने नागपुर होते हुए लौट रहे थे। टीम अजमेर के पुष्कर में पहुंची और वहां शिवराज के एक साथी को डिटेन कर तस्करी के संबंध में पूछताछ करने पर ट्रक से माल आने के बारे में बताया। साथी के पकड़े जाने की सूचना पर तस्कर शिवराज अपना मोबाइल बंद कर डिलीवरी लेने गए युवकों को कुछ समय वही रुकने की कहकर भूमिगत हो गया। तकनीकी सहायता से कंटेनर के नागपुर के करधा में टोल नाका क्रॉस नहीं करने की सूचना डीआरआई को दी गई। इस पर डीआरआई नागपुर यूनिट की टीम ने करधा क्षेत्र में एक ढाबे के पास ट्रक कंटेनर की तलाशी ली। कंटेनर में बनाए गए गुप्त स्कीम से 218 किलो गांजा बरामद किया गया। ट्रक कंटेनर का चालक और खलासी पुलिस की भनक लगते ही मौके से फरार हो गए।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मामले में फंसे  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी की...
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
गाजा में इजरायल की बमबारी से 212 विद्यालय प्रभावित : संरा