डीआरआई ने पकड़ा 40 लाख का अवैध गांजा 

218 किलो अवैध गांजा बरामद किया

डीआरआई ने पकड़ा 40 लाख का अवैध गांजा 

विशाखापट्टनम से राजस्थान तस्करी कर ले जाया जा रहे इस गांजे की बाजार में कीमत करीब 40 लाख रुपए है। एडीजी (क्राइम) डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि विशाखापट्टनम से राजस्थान के अजमेर जिले में भारी मात्रा में गांजा तस्करी होने की सूचना मिली थी।

जयपुर। राजस्थान पुलिस की सीआईडी क्राइम ब्रांच टीम की सूचना पर महाराष्ट्र में नागपुर जिले के करधा क्षेत्र में ट्रक कंटेनर से राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) की नागपुर यूनिट ने 218 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। विशाखापट्टनम से राजस्थान तस्करी कर ले जाया जा रहे इस गांजे की बाजार में कीमत करीब 40 लाख रुपए है। एडीजी (क्राइम) डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि विशाखापट्टनम से राजस्थान के अजमेर जिले में भारी मात्रा में गांजा तस्करी होने की सूचना मिली थी। तस्कर शिवराज महावर द्वारा अपने ट्रक कंटेनर से 2 युवकों को विशाखापट्टनम माल की डिलीवरी लेने भेजा गया था। 

दोनों युवक माल की डिलीवरी प्राप्त कर शिवराज महावर के अजमेर स्थित मकान में सप्लाई देने नागपुर होते हुए लौट रहे थे। टीम अजमेर के पुष्कर में पहुंची और वहां शिवराज के एक साथी को डिटेन कर तस्करी के संबंध में पूछताछ करने पर ट्रक से माल आने के बारे में बताया। साथी के पकड़े जाने की सूचना पर तस्कर शिवराज अपना मोबाइल बंद कर डिलीवरी लेने गए युवकों को कुछ समय वही रुकने की कहकर भूमिगत हो गया। तकनीकी सहायता से कंटेनर के नागपुर के करधा में टोल नाका क्रॉस नहीं करने की सूचना डीआरआई को दी गई। इस पर डीआरआई नागपुर यूनिट की टीम ने करधा क्षेत्र में एक ढाबे के पास ट्रक कंटेनर की तलाशी ली। कंटेनर में बनाए गए गुप्त स्कीम से 218 किलो गांजा बरामद किया गया। ट्रक कंटेनर का चालक और खलासी पुलिस की भनक लगते ही मौके से फरार हो गए।

 

Read More टेंपो ने खड़ी बस को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत 

Post Comment

Comment List

Latest News

फर्जी दस्तावेज लेकर सेना मे भर्ती होने आया था युवक, कार्रवाई के डर से पत्थर की खान में उतरा  फर्जी दस्तावेज लेकर सेना मे भर्ती होने आया था युवक, कार्रवाई के डर से पत्थर की खान में उतरा 
आर्मी भर्ती प्रक्रिया के दौरान दस्तावेज संदिग्ध पाये जाने पर सेना के अधिकारी ने पकड़ लिया। इस दौरान वह कार्रवाई...
अकासा एयरलाइन ने दी पालतू पशुओं को विमान से ले जाने की सुविधा  
इक्वाडोर की जेल में 2 गिरोहों में संघर्ष, 5 कैदियों की मौत
स्वयंसेवकों ने स्वच्छता के लिए किया श्रमदान
छात्र संघ अध्यक्ष का निर्वाचन रद्द, कॉलेज प्रशासन ने उपाध्यक्ष को सौंपा चार्ज
गांधी और डॉ. अम्बेडकर के सिद्धांतों का करें अनुसरण : यादव
भारत फाइनेंस के ऑफिस में हुई लूट का खुलासा, 2 लुटेरे गिरफ्तार