शेखावत के आरोप राजनीति से प्रेरित,ईआरसीपी पर नहीं बोलने से निराशा हुई: डोटासरा

राजस्थान सरकार पर आरोप लगाकर अपना झूठ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं शेखावत- डोटासरा

शेखावत के आरोप राजनीति से प्रेरित,ईआरसीपी पर नहीं बोलने से निराशा हुई: डोटासरा

शेखावत ईआरसीपी पर कुछ नहीं बोले,लेकिन नितिन गडकरी को चुनाव समिति से हटाने को लेकर खुश जरूर थे,क्योंकि उनका एक कांटा दूर हो गया। राजस्थान सरकार पर हमला करने के लिए उन्होंनें दिल्ली का मंच इसलिए चुना,ताकि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को परेशान कर सकें।

जयपुर। केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत के गहलोत सरकार पर अपराधों को लेकर लगाए आरोपों पर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने निशाना साधा है। डोटासरा ने कहा कि शेखावत के झूठे भाषण से निराशा हुई। ईआरसीपी पर नहीं बोलकर शेखावत ने राजस्थान की जनता को निराश किया है।

डोटासरा ने कहा कि शेखावत की दिल्ली में प्रेसवार्ता को सुनकर हम काफी निराश हुए। उन्होंने पेयजल,बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं की और ना ही ईआरसीपी पर बोले। केवल बेमौसम का चुनावी भाषण देकर रवाना हो गए। पिछले 8 साल के केंद्र के शासन में राजस्थान की जनता को राहत देने का कोई काम नहीं किया। अब राजस्थान सरकार पर आरोप लगाकर अपना झूठ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। शेखावत के इन राजनीति से प्रेरित आरोपों की निंदा करता हूं। शेखावत ईआरसीपी पर कुछ नहीं बोले,लेकिन नितिन गडकरी को चुनाव समिति से हटाने को लेकर खुश जरूर थे,क्योंकि उनका एक कांटा दूर हो गया। राजस्थान सरकार पर हमला करने के लिए उन्होंनें दिल्ली का मंच इसलिए चुना,ताकि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को परेशान कर सकें। शेखावत ने अपनी खीझ मिटाने के लिए आरोप लगाए,क्योंकि वे राजस्थान की सरकार गिराने में कामयाब नहीं हो पाए। अपना सपना पूरा नहीं होने से वे काफी निराश हैं। डोटासरा ने कहा कि शेखावत के आरोपों में इसलिए दम नहीं है,क्योंकि देश के वर्तमान हालातों में राजस्थान सरकार बेस्ट सरकार है। अलवर घटना पर कहा कि इस तरह की घटनाओं को हमारी सरकार ने कभी बर्दाश्त नही किया। दोषियों को तुरंत पकड़ा और सजा दिलाने का काम किया। जालौर की घटना हो या उदयपुर की घटना हो,कांग्रेस ने हर घटना में तुरन्त कार्रवाई की है।

Post Comment

Comment List

Latest News

नोवाक जोकोविच को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्स मैन ऑफ द ईयर पुरस्कार नोवाक जोकोविच को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्स मैन ऑफ द ईयर पुरस्कार
विश्व के नंबर-एक सार्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को पांचवी बार लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित...
तेलंगाना में ढहा निर्माणाधीन पुल, टली जनहानि
मलेशिया सेना के दो हेलिकॉप्टरों की रिहर्सल के दौरान टक्कर, 10 लोगों की मौत
असर खबर का - कृषि सुपरवाइजरों ने फसल अवशेष नहीं जलाने की समझाइश की
BJP List : लद्दाख लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा
सत्यजीत रे ने दिलाई थी भारतीय सिनेमा को अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान
भीख मंगवाने के लिए किया बालक का अपहरण, 2 बदमाश गिरफ्तार